1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. naukri in jharkhand jssc is confused on the recruitment of panchayat sachiv and clerk srn

Jharkhand Job: पंचायत सचिव व लिपिक नियुक्ति मामले में JSSC असमंजस की स्थिति में, जानें क्या है बड़ी वजह

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग पंचायत सचिव व लिपिक नियुक्ति मामले में असमंजस की स्थिति में है. और वह राज्य सरकार से परामर्श मिलने का इंतजार कर रहा है. रिजल्ट निकालने के बिंदु पर आयोग ने 23 जुलाई 2021 को कार्मिक, प्रशासनिक सुधार व राजभाषा विभाग को पत्र लिखा था.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand Job: पंचायत सचिव व लिपिक नियुक्ति मामले में JSSC असमंजस  की स्थिति में
Jharkhand Job: पंचायत सचिव व लिपिक नियुक्ति मामले में JSSC असमंजस की स्थिति में
Prabhat Khabar

Jharkhand Jobs 2021 रांची : इंटरमीडिएट स्तरीय संयुक्त प्रतियोगिता (पंचायत सचिव व निम्नवर्गीय लिपिक) परीक्षा मामले में झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ऊहापोह की स्थिति में है. आयोग राज्य सरकार से परामर्श मिलने का इंतजार कर रहा है. अंतिम मेधा सूची व रिजल्ट निकालने के बिंदु पर आयोग ने 23 जुलाई 2021 को कार्मिक, प्रशासनिक सुधार व राजभाषा विभाग को पत्र लिखा था.

पत्र में सभी 24 जिलों के अंतिम मेधा सूची निकालने के लिए पुन: सेवा व जिला का विकल्प मांगने का सुझाव दिया था, लेकिन अब तक कार्मिक विभाग की अोर से किसी प्रकार का मार्गदर्शन आयोग को प्राप्त नहीं हुआ है. आयोग के सचिव अशोक कुमार खेतान ने 23 जुलाई 2021 को कार्मिक विभाग के प्रधान सचिव को पत्र लिखा था.

इसमें कहा गया था कि विज्ञापन की आधारभूत शर्तों को बिना परिवर्तित किये राज्य के सभी 24 जिलों के अभ्यर्थियों को समान अवसर प्रदान करते हुए शर्तों के अधीन परीक्षाफल का प्रकाशन किया जा सकता है. इसके लिए सफल अभ्यर्थियों से जिलों के मामले में पुन: विकल्प पूछा जा सकता है.

Posted by : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें