1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. naukri 2021 jharkhand news 169 professors and associate professors will be reinstated in medical colleges by health department grj

Naukri 2021 : झारखंड के मेडिकल कॉलेजों में प्रोफेसर व एसोसिएट प्रोफेसर होंगे बहाल, ये है पूरी डिटेल्स

मेडिकल कॉलेजों में प्रोफेसर एवं एसोसिएट प्रोफेसर की नियुक्ति के लिए नौ एवं 10 अक्तूबर को रिम्स के प्रशासनिक भवन में सुबह 11 बजे से वाक इन इंटरव्यू का आयोजन किया गया है. प्रोफेसर के 86 और एसोसिएट प्रोफेसर के 83 खाली पदों पर बहाली की जायेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Naukri 2021 : हजारीबाग मेडिकल कॉलेज
Naukri 2021 : हजारीबाग मेडिकल कॉलेज
प्रभात खबर

Naukri 2021, रांची न्यूज : झारखंड के मेडिकल कॉलेजों में प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के खाली 169 पदों पर संविदा पर नियुक्ति की जायेगी. प्रोफेसर के 86 और एसोसिएट प्रोफेसर के 83 खाली पदों पर बहाली की जायेगी. इसके लिए नौ एवं 10 अक्टूबर को रांची के रिम्स के प्रशासनिक भवन में सुबह 11 बजे से वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन किया गया है. इन पदों के लिए अधिकतम उम्र सीमा 70 वर्ष रखी गयी है.

झारखंड के स्वास्थ्य विभाग द्वारा मेडिकल कॉलेजों में प्रोफेसर व एसोसिएट प्रोफेसर के खाली पदों पर बहाली की जायेगी. स्वास्थ्य विभाग द्वारा झारखंड के पांच मेडिकल कॉलेजों में प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के खाली 169 पदों पर संविदा पर नियुक्ति की जायेगी. इसकी प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा दुमका, पलामू, हजारीबाग, धनबाद और जमशेदपुर मेडिकल कॉलेजों के 23 विभागों में बहाली की जायेगी. इसके तहत प्रोफेसर के 86 और एसोसिएट प्रोफेसर के 83 खाली पदों पर नियुक्ति की जायेगी.

मेडिकल कॉलेजों में प्रोफेसर एवं एसोसिएट प्रोफेसर की नियुक्ति के लिए नौ एवं 10 अक्तूबर को रिम्स के प्रशासनिक भवन में सुबह 11 बजे से वाक इन इंटरव्यू का आयोजन किया गया है. मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर को 2.5 लाख और एसोसिएट प्रोफेसर को दो लाख रुपये मानदेय मिलेगा. संविदा आधारित इन पदों के लिए अधिकतम उम्र सीमा 70 वर्ष रखी गयी है. साथ ही यह नियुक्ति अधिकतम दो वर्ष अथवा नियमित नियुक्ति/प्रोन्नति, जो पहले हो, तक अथवा 70 वर्ष की आयु तक होगी. दो वर्ष की संविदा अवधि समाप्त होने के बाद परफॉरमेंस के आधार पर एक बार में एक वर्ष के लिए सेवा विस्तार दिये जाने की शर्त रखी गयी है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें