1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. mgnrega fraud case in jharkhand clash between bjp and jmm on pooja singhal accuse each other srn

पूजा सिंघल मामले पर बीजेपी और झामुमो के बीच में तनातनी, एक दूसरे पर लगाये ये आरोप

पूजा सिंघल पर चल रही इडी की कार्रवाई पर बीजेपी आमने सामने आ गयी है, जेएमएम ने कहा कि कि रघुवर दास ने पूजा को भ्रष्टाचार के मामले में क्लीन चिट दी थी, तो वहीं बीजेपी ने भ्रष्टाचारियों के पक्ष खड़े होने का आरोप लगाया

By Sameer Oraon
Updated Date
पूजा सिंघल मामले पर टेंशन
पूजा सिंघल मामले पर टेंशन
प्रभात खबर

रांची : झामुमो ने पूजा सिंघल पर चल रही इडी की कार्रवाई से संबंधित मामले में पत्र जारी कर पूर्ववर्ती सरकार पर निशाना साधा है. झामुमो विधायक सुदिव्य सोनू व केंद्रीय कार्यसमिति के सदस्य सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि रघुवर दास ने पूजा को भ्रष्टाचार के मामले में क्लीन चिट दी थी. यह मामला मनरेगा से जुड़ा है.

मनरेगा व मोमेंटम झारखंड में भ्रष्टाचार से जुड़े मामले में पूजा को बचाने का काम पूर्व सीएम रघुवर दास व तत्कालीन मुख्य सचिव राजबाला वर्मा ने किया था. भाजपा मनरेगा से जुड़े मामले को माइंस से जोड़ कर भ्रम फैलाने का काम कर रही है.

कहा कि सीबीआइ और इडी को इस मामले में रघुवर दास, तत्कालीन सीएस राजबाला वर्मा व पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी को अभियुक्त बनाते हुए कार्रवाई करनी चाहिए. अर्जुन मुंडा की सरकार में सीबीआइ जांच की कार्रवाई शुरू हुई थी. रघुवर सरकार ने इसे पलटने का काम किया. वहीं पल्स अस्पताल के भुईंहरी जमीन से संबंधित विवाद के सवाल पर सुप्रियो ने कहा कि सीएनटी

भ्रष्टाचारियों के बचाव में खड़ी राज्य सरकार- भाजपा

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद दीपक प्रकाश ने कहा है कि इडी द्वारा पूजा सिंघल सहित उनसे जुड़े 25 ठिकानों पर छापेमारी को लेकर मुख्यमंत्री के बयान से स्पष्ट है कि राज्य सरकार भ्रष्टाचारियों के बचाव में खड़ी है. यह 3.50 करोड़ जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचानेवाला है. श्री प्रकाश ने कहा कि छापेमारी में 19.36 करोड़ रुपये मिले. 150 करोड़ की संपत्ति के दस्तावेज भी मिले हैं. उम्मीद थी कि मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम में केंद्र सरकार को धन्यवाद देते, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण है कि वे भ्रष्टाचार के साथ खड़े हो गये.

राज्य को खोखला कर देगी ये सरकार

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नलिन कोहली ने आरोप लगाया है कि झारखंड में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाले विभाग में जिस तरह संसाधनों को लूटा जा रहा है, वह हैरान करने वाला है. उन्होंने कहा कि राज्य की हेमंत सरकार चोरी में माहिर है और वे सार्वजनिक संसाधनों को लूटकर राज्य को खोखला कर देगी.

Posted By: Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें