1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. madhupur by election 2021 jharkhand mukti morcha will formulate strategy for madhupur assembly by election on april 3 plan to win in legislative party meeting grj

Madhupur By Election 2021 : मधुपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर रणनीति बनायेगी झामुमो, विधायक दल की बैठक में बनेगा जीत का प्लान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Madhupur By Election 2021: झामुमो 3 अप्रैल को बनायेगी रणनीति
Madhupur By Election 2021: झामुमो 3 अप्रैल को बनायेगी रणनीति
फाइल फोटो

Madhupur By Election 2021, रांची न्यूज : झामुमो (झारखंड मुक्ति मोर्चा) की केंद्रीय कार्यकारिणी समिति व विधायक दल की बैठक तीन अप्रैल को कार्यकारी अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कांके रोड स्थित आवास पर होगी. सुबह 10.30 बजे से केंद्रीय कार्यकारिणी समिति और दोपहर बाद 2.30 बजे से विधायक दल की बैठक होगी.

झामुमो के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता विनोद पांडेय ने बताया कि बैठक में वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति के साथ मधुपुर उपचुनाव सहित देश के पांच राज्यों में हो रहे चुनाव एवं सांगठनिक विषयों पर चर्चा होगी. भाजपा देश में छल-प्रपंच की राजनीति कर रही है. साथ ही सत्ता हासिल करने को लेकर लोकतांत्रिक मर्यादाओं का हनन कर रही है.

झामुमो के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता विनोद पांडेय ने कहा कि भाजपा के गलत मंसूबे को रोकने के लिए पार्टी पश्चिम बंगाल चुनाव में तृणमूल कांग्रेस का समर्थन कर रही है. असम समेत अन्य राज्यों में कांग्रेस का समर्थन कर रही है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस व असम में कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार करने जा चुके हैं. आगे भी उनके चुनाव प्रचार के कार्यक्रम तय किये जायेंगे. बैठक में पार्टी की ओर से चुनावी रणनीति पर विचार-विमर्श किया जायेगा. आपको बता दें कि तीन अप्रैल को सुबह 10.30 बजे से केंद्रीय कार्यकारिणी समिति और दोपहर बाद 2.30 बजे से विधायक दल की बैठक होगी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें