1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. lic news latest now you can add pan in lic policy sitting at home just follow these steps srn

LIC News Latest : अब घर बैठे ही एलआइसी पॉलिसी में जोड़ सकते हैं पैन कार्ड, बस इन स्टेप्स को करें फॉलो

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
LIC Update News 2021
LIC Update News 2021
twitter

Pan Card News 2021, LiC Policy Pan Card Update Online रांची : एलआइसी के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है. कंपनी ने ग्राहकों के लिए नया फीचर उपलब्ध कराया है. इससे लोग घर बैठे अपनी एलआइसी पॉलिसी में पैन को ऑनलाइन जोड़ सकते हैं. इसके लिए एलआइसी ने लिंक उपलब्ध कराया है. इसके लिए प्रचार-प्रसार भी शुरू कर दिया गया है.

लिंक पर जायें और प्रक्रिया पूरी करें :

सबसे पहले एलआइसी पॉलिसीधारक को https://licindia.in/Home/Online-PAN-Registration लिंक पर जाना होगा. इसके लिए आपके पास एलआइसी पॉलिसी नंबर, पैन नंबर व मोबाइल नंबर होना चाहिए. प्रक्रिया पूरी करने पर रजिस्ट्रेशन सक्सेस का मैसेज दिखेगा. प्रोसिड करने पर आपसे जन्मतिथि, जेंडर, इमेल आइडी, पैन नंबर, पैन नंबर में पूरा नाम, मोबाइल नंबर, पॉलिसी नंबर एक से अधिक पॉलिसी होने पर ऐड पॉलिसी पर क्लिक करना होगा.

इसके बाद सब्मिट करने के लिए आपसे सहमति मांगी जायेगी. टिक क्लिक करने पर कैप्चा और गेट ओटीपी क्लिक करने पर आपके मोबाइल पर ओटीपी जायेगा. इसके पहले आपके द्वारा दी गयी जानकारी भी दिखायी देगी. ओके करने पर रिक्वेस्ट फॉर पैन रजिस्ट्रेशन रिसीव्ड का मैसेज दिखेगा.

एलआइसी ने ग्राहकों की सुविधा के लिए पॉलिसी में पैन जोड़ने की सुविधा ऑनलाइन उपलब्ध करायी है. ग्राहक घर बैठे इसका लाभ उठा सकते हैं.

एमके पंडा, सीनियर डिवीजन

मैनेजर, जमशेदपुर मंडल

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें