1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. land trader altaf shot dead in doranda at ranchi family members accuse councilor husband of murder smj

रांची के डोरंडा में जमीन कारोबारी अल्ताफ की गोली मार कर हत्या, परिजनों ने पार्षद के पति पर लगाया आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : रांची के डोरंडा में गोली मार कर हत्या करने के मामले में जांच में जुटी पुलिस.
Jharkhand news : रांची के डोरंडा में गोली मार कर हत्या करने के मामले में जांच में जुटी पुलिस.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (रांची) : झारखंड की राजधानी रांची के डोरंडा क्षेत्र स्थित हिनू में दिन-दहाड़े अपराधियों ने जमीन कारोबारी अल्ताफ की गोली मार कर हत्या कर दी. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत फैल गयी है. मृतक अल्ताफ के परिजन ने पार्षद पति पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुट गयी है.

घटना के संबंध में बताया गया कि बुधवार की सुबह जमीन कारोबारी अल्ताफ काले रंग की एक गाड़ी से डोरंडा इलाके के हिनू से गुजर रहा था. इसी बीच पहले से घात लगाये अपराधियों ने अल्ताफ की गाड़ी के पास पहुंच कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया. इससे अल्ताफ को चार गोली गली. गोली लगते ही इलाके में अफरा-तफरी मच गयी.

इस गोलीबारी से जमीन कारोबारी अल्ताफ गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अल्ताफ को इलाज के लिए रिम्स ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी. इधर, मृतक के परिजनों ने पार्षद के पति मोहम्मद रिजवान पर हत्या का आरोप लगाया है.

मृतक के परिजनों के मुताबिक, पहले भी कुछ लोगों ने अल्ताफ को जान से मारने की धमकी दी थी. इसकी सूचना पुलिस को दी गयी थी, लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया. इसी का परिणाम है कि आज अपराधियों के गोलियों का शिकार हुआ अल्ताफ.

बताया जा रहा है कि एक जमीन का एग्रीमेंट को लेकर मृतक अल्ताफ और पार्षद के पति मोहम्मद रिजवान के बीच विवाद भी हुआ था. इसी का बदला लिया गया है. इधर, पुलिस जांच-पड़ताल तेज कर दी है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, हर पहलुओं पर छानबीन तेज कर दी है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें