1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand politics news deepak prakash and babulal marandi met with pm modi informed about the current situation srn

सांसद दीपक प्रकाश व बाबूलाल मरांडी ने PM मोदी से की मुलाकात, झारखंड के मौजूदा हालात से कराया अवगत

कल बाबूलाल मरांडी और दीपक प्रकाश ने पीएम मोदी से बातचीत की हेमंत सोरेन पर लगे माइनिंग लीज मामले और झारखंड के मौजूदा हालात पर चर्चा की. और भाजपा पूरी शक्ति से संवैधानिक संस्थाओं तक अपनी बात पहुंचा रही है

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बाबूलाल मरांडी
बाबूलाल मरांडी
File Photo

रांची: झारखंड में राजनीतिक सरगरमी तेज है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद दीपक प्रकाश और बाबूलाल मरांडी शुक्रवार को अचानक दिल्ली पहुंचे. प्रदेश भाजपा के दोनों शीर्ष नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. दोनों नेताओं ने उन्हें प्रदेश के राजनीतिक हालात से अवगत कराया. सीएम हेमंत सोरेन पर प्रदेश भाजपा द्वारा लगाये गये आरोपों की पूरी फेहरिस्त बतायी.

प्रधानमंत्री को बताया गया कि किस तरह झारखंड सरकार का कामकाज चल रहा है़ भाजपा नेताओं ने बताया कि वर्तमान परिस्थिति में पार्टी पूरी सक्रियता से हेमंत सरकार के खिलाफ विभिन्न संवैधानिक संस्थाओं तक अपनी बात पहुंचा रही है. पीएम मोदी को बताया गया कि किस तरह सीएम ने अपने नाम माइनिंग लीज करा ली है़ उनके परिजन द्वारा अकूत संपत्ति अर्जित की गयी है. प्रदेश अध्यक्ष व विधायक दल के नेता की पीएम मोदी से मुलाकात महत्वपूर्ण मानी जा रही है.

दिल्ली में दीपक-बाबूलाल की मैराथन बैठक, छह आला नेताओं से मिले, भाजपा में राजनीतिक सरगरमी तेज

पीएम मोदी को राज्य सरकार के कामकाज व विफलताओं की जानकारी दी

सीएम हेमंत सोरेन के खिलाफ लगाये गये आरोपों की पूरी फेहरिस्त बतायी

भाजपा के शीर्ष छह नेताओं से की मुलाकात

भाजपा नेता दीपक प्रकाश और बाबूलाल मरांडी ने दिल्ली में शुक्रवार को मैराथन मुलाकात की है. सूचना है कि पार्टी के शीर्ष छह नेताओं से दोनों की मुलाकात हुई है़ इसे लेकर प्रदेश भाजपा के कोई भी नेता आधिकारिक पुष्टि करने से इंकार कर रहे है़ं

भाजपा के आला नेताओं की झारखंड की स्थिति पर नजर

राज्य में राजनीतिक हालात तेजी से बदल रहे हैं. मुख्यमंत्री हेमंत अलग-अलग मामलों में घिर रहे हैं. ऐसी परिस्थिति में भाजपा के आला नेताओं की झारखंड पर नजर है़ भाजपा के शीर्ष नेताओें ने प्रदेश अध्यक्ष व विधायक दल के नेता से पूरी जानकारी ली है.

गवर्नर ने भी पीएम मोदी से की थी मुलाकात

इससे पूर्व राज्यपाल रमेश बैस ने भी 27 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री से मिलकर राज्य के हालात की जानकारी दी थी़ मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खिलाफ मिली शिकायतों की जानकारी दी थी़ साथ ही शिकायत पर उठाये गये कदम की जानकारी दी थी.

Posted By: Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें