1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news stolen at the house of retired officer went to bhopal thieves took away 15 lakh jewelery including cash grj

Jharkhand News : भोपाल गये रिटायर्ड अधिकारी के घर चोरी, कैश समेत 15 लाख के जेवरात ले उड़े चोर

गुड्डू ने पुलिस को बताया कि घर से थोड़ी दूर पर एक कार खड़ी थी, जिस पर दोनों चोर बैठ कर भाग गए. जगन्नाथपुर थाना पुलिस एफएसएल की टीम तथा डॉग स्क्वायड को बुलाकर जांच कर रही है. भुक्तभोगी आरडी प्रसाद के रांची आने के बाद उनके लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : चोरी के बाद बिखरे सामान
Jharkhand News : चोरी के बाद बिखरे सामान
प्रभात खबर

Jharkhand News, रांची न्यूज (धर्मेंद्र गिरी) : झारखंडी की राजधानी रांची के सिंहमोड़ लटमा रोड नंबर 6 के रहने वाले रिटायर्ड अधिकारी आरडी प्रसाद के घर में चोरों ने ताला तोड़कर नकद 10,000 रुपये समेत करीब 15 लाख रुपये के सोने के जेवरात की चोरी कर ली. भुक्तभोगी आरडी प्रसाद 11 नवंबर को ही अपने दामाद के यहां भोपाल गए हुए हैं. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही से चोरी की घटनाएं बढ़ी हैं. किसी मामले का पुलिस खुलासा नहीं कर सकी है.

रात में जब चोर इनके घर का ताला तोड़ने लगे, तो इनके घर में ऊपर के तले में किराए पर रह रहे गुड्डू कुमार की नींद खुली और वे शोर मचाने लगे. इससे चोर भाग खड़े हुए. गुड्डू ने पुलिस को बताया कि घर से थोड़ी दूर पर एक कार खड़ी थी, जिस पर दोनों चोर बैठ कर भाग गए. जगन्नाथपुर थाना पुलिस एफएसएल की टीम तथा डॉग स्क्वायड को बुलाकर जांच कर रही है. भुक्तभोगी आरडी प्रसाद के रांची आने के बाद उनके लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.

आपको बता दें कि रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में लगातार एक महीना से चोरी की घटनाएं हो रही हैं, लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल पा रही है. इससे क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है. ग्रामीणों का कहना है कि पीसीआर और गश्ती गाड़ी सिर्फ मेन रोड में घूम कर चली जाती है. इस कारण चोरों का आतंक बढ़ गया है. इधर, पुलिस किसी भी घटना का आज तक खुलासा नहीं कर सकी है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें