1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news ncp chief sharad pawar attacked bjp in ranchi said ed tries to intimidate opponents through cbi srn

Jharkhand News : रांची में एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- इडी सीबीआई के जरिये विरोधियों को डराने की कोशिश

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रांची में एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बीजेपी पर बोला हमला
रांची में एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बीजेपी पर बोला हमला
twitter

Jharkhand News, Ranchi News, Sharad Pawar on bjp रांची : देश में भाजपा की हुकूमत है और देश की जिम्मेदारी मोदी जी के हाथों में है. देश में सभी वर्गों में भाईचारगी बनाये रखना उनका पहला फर्ज होना चाहिए, लेकिन भाजपा सांप्रदायिकता का जहर फैला रही है. जिस राज्य में भाजपा की हुकूमत नहीं है, वहां सीबीआइ और इडी की मदद से लोगों को परेशान किया जा रहा है. ये बातें रविवार को नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार ने कही. श्री पवार रविवार को राजधानी के हरमू मैदान में पार्टी के प्रदेशस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे. श्री पवार ने कहा कि पीएम और भाजपा दोनों किसानों की समस्याओं को नजरअंदाज कर रहे हैं.

किसान सौ दिनों से अनशन पर हैं. पीएम के पास देश-दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में जाने का समय है. लेकिन, 20 किमी की दूरी पर आंदोलन पर बैठे किसानों से मिलने और उनकी समस्या का हल करने का समय न तो पीएम के पास है और न ही उनकी पार्टी के पास. उन्होंने कहा कि बंगाल चुनाव में ओवैसी की पार्टी अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा को सहयोग कर रही है. महाराष्ट्र, बिहार चुनाव में भी भाजपा व ओवैसी ने यही खेल खेला था.

उन्होंने कहा कि बंगाल चुनाव में एनसीपी ममता दीदी के साथ है. मेरा सौभाग्य है कि मुझे बिरसा मुंडा की भूमि पर बोलने का मौका मिला है. कार्यकर्ता संकल्प लें कि अधिकारों का बेजा इस्तेमाल करनेवालों को सत्ता नहीं देंगे. प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और कई राज्यों के मुख्यमंत्री मिल कर ममता बहन को कोलकाता से दूर करने का प्रयास कर रहे हैं.

महेंद्र सिंह धौनी की तारीफ की

शरद पवार ने कहा कि यह महेंद्र सिंह धौनी की भूमि है. राहुल द्रविड़ और सचिन तेंडुलकर ने पूर्व में किन्हीं कारणों से कप्तानी करने से इनकार किया था, तब महेंद्र सिंह धौनी को नेतृत्व संभालने की जिम्मेदारी दी गयी थी, जिसे उन्होंने बखूबी निभाया. रांची में एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बीजेपी पर हमला बोलने तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें