1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news medininagartaking cognizance of chief minister hemant soren the palamu police has arrested the lover after taking strict action in the death of the girlfriend in the love affair gur

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के संज्ञान लेते ही पलामू पुलिस हुई रेस, प्रेम प्रसंग में प्रेमिका की मौत मामले में प्रेमी गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन
फाइल फोटो

रांची : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के संज्ञान लेते हुए पलामू पुलिस ने प्रेम प्रसंग में प्रेमिका की मौत मामले में सख्त कार्रवाई करते हुए प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि पलामू के मेदिनीनगर स्थित बारालोटा के एक लॉज में फंदे पर झूलने से प्रेमिका की मौत हो गयी थी, जबकि प्रेमी बच गया था. मुख्यमंत्री के संज्ञान में ये मामला आते ही पलामू पुलिस रेस हो गयी थी.

अलग-अलग धर्म के होने के कारण युवक और युवती के परिजन शादी के लिए राजी नहीं हुए, तो प्रेमी युगल ने पलामू जिले के मेदिनीनगर स्थित बारालोटा के लॉज में एक साथ फंदे पर झूलने की कोशिश की. इसमें गढ़वा के कठौतिया गांव निवासी नाबालिग प्रेमी तो बच गया, लेकिन हजारीबाग की रहनेवाली प्रेमिका शलिना यसमीन की मौत हो गयी. मृतका के भाई के बयान पर प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. जिस कमरे में छात्रा का शव मिला है, उसे प्रेमी युवक ने ही किराये पर लिया था. पलामू पुलिस नाबालिग प्रेमी को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन कर रही है.

आपको बता दें कि प्रेमिका बालिग थी. वह हजारीबाग जिले के केवी वीमेंस कॉलेज में बीकॉम सेमेस्टर-6 की छात्रा थी, वहीं नाबालिग प्रेमी जीएस कॉलेज, डाल्टनगंज में इंटर का छात्र है. दोनों के बीच फेसबुक पर जान-पहचान हुई और फिर दोनों को प्रेम हो गया. इसके बाद वे दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन परिवार राजी नहीं था.

पलामू के एसपी अजय लिंडा ने जानकारी दी कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. प्रारंभिक छानबीन में मामला आत्महत्या का लग रहा है. अभी तक की जानकारी के मुताबिक, मामला प्रेम प्रसंग का है. दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन घरवाले राजी नहीं थे. उन लोगों ने तय किया था कि अगर घरवाले शादी के लिए राजी नहीं हुए , तो एक साथ जान दे देंगे. इसके लिए लड़की चूहा मारनेवाली दवा की पुड़िया लेकर आयी थी. तीन सितंबर को दोनों ने खाया भी था. लेकिन असर नहीं हुआ. इसके बाद दोनों ने एक साथ फंदे पर झूलने की कोशिश की. इस बीच लड़की फंदे से झूल गयी और उसकी मौत हो गयी, लेकिन लड़का बच गया और कमरा बंद कर वहां से फरार हो गया था.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें