1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news after the order of action of rims management on ragging case fear of senior students whatsapp chat was removed from juniors

रैगिंग वाले मामले पर रिम्स प्रबंधन की कार्रवाई के आदेश के बाद सीनियर छात्रों में भय का महौल, जूनियरों से व्हाट्सऐप चैट हटवाया

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रिम्स प्रबंधन की कार्रवाई के आदेश के बाद सीनियर छात्रों में भय का महौल
रिम्स प्रबंधन की कार्रवाई के आदेश के बाद सीनियर छात्रों में भय का महौल
Prabhat Khabar

Jharkhand News, Ranchi News, Rims Ranchi lalest news रांची : रैगिंग को लेकर रिम्स प्रबंधन के सख्त रवैये से सीनियर छात्रों में भय का माहौल है. रैगिंग में संलिप्त विद्यार्थियों पर बर्खास्तगी की कार्रवाई से भयभीत सीनियर छात्र अब जूनियर को भेजे गये व्हाट्सऐप चैट डिलीट (हटाने) करवा रहे हैं. एमबीबीएस नये सत्र के एक-एक जूनियर छात्र के पास जाकर मोबाइल से मैसेज हटाने को कहा जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, अधिकांश जूनियार छात्रों के मोबाइल से रैगिंग का मैसेज हटवा दिया गया है. सीनियर छात्रों का मानना है कि अगर जांच होती है, तो मैसेज से पहचान हो सकती है. इसलिए मैसेज डिलीट करवाया जा रहा है. गौरतलब है कि रिम्स में चार दिन पहले सीनियर छात्रों द्वारा रैगिंग करने का मामला सामने आया था.

एमबीबीएस के नये छात्रों से इंट्रोडक्शन के नाम पर अभद्र व्यवहार किया गया था. मामला प्रकाश में आने के बाद रिम्स निदेशक ने सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया था. विद्यार्थियों से अनुशासन का पालन करने को कहा था. वहीं, रिम्स में नये सत्र की छात्राओं के साथ भी रैगिंग की बात सामने आयी थी. निदेशक के आदेश के बाद छात्राओं के माेबाइल से भी मैसेज डिलीट करवाये गये.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें