18.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड के नव प्रोन्नत 11 IAS का पदस्थापन

विजय कुमार गुप्ता को पर्यटन व खेलकूद विभाग का संयुक्त सचिव और कृष्ण कुमार सिंह को पिछड़े वर्गों के लिए राज्य आयोग का सदस्य बनाया गया है.

रांची : नव प्रोन्नत 11 आइएएस का पदस्थापन किया गया है. इस संबंध में कार्मिक विभाग की ओर से अधिसूचना जारी की गयी है. इसके तहत विधान चंद्र चौधरी को भवन निर्माण विभाग का संयुक्त सचिव, शैलेंद्र कुमार लाल को नगर आयुक्त हजारीबाग, राजीव रंजन को मंत्रिमंडल सचिवालय एवं निगरानी विभाग का संयुक्त सचिव बनाया गया है. श्री रंजन अपने कार्यों के अतिरिक्त मुख्यमंत्री सचिवालय के संयुक्त सचिव के प्रभार में भी रहेंगे. इसी तरह सुनील कुमार-2 को दुमका का बंदोबस्त पदाधिकारी बनाया गया है.

वहीं सुनील कुमार सिंह को समेकित जनजाति विकास अभिकरण, साहिबगंज का परियोजना निदेशक बनाया गया है. विजय कुमार गुप्ता को पर्यटन व खेलकूद विभाग का संयुक्त सचिव और कृष्ण कुमार सिंह को पिछड़े वर्गों के लिए झारखंड आयोग का सदस्य बनाया गया है. सत्येंद्र कुमार को श्रम नियोजन, प्रशिक्षण एवं कौशल विकास विभाग का संयुक्त सचिव, रंजीत कुमार लाल को कार्मिक प्रशासनिक सुधार विभाग का संयुक्त सचिव और मनोज कुमार रंजन को खान एवं भूतत्व विभाग का संयुक्त सचिव बनाया गया है.

Also Read: झारखंड में IAS और IPS के कई महत्वपूर्ण पद खाली, ये अफसर अब भी कर रहे हैं अपने पदस्थापन का इंतजार
दो आइएएस को अतिरिक्त प्रभार

पेयजल स्वच्छता विभाग में अपर सचिव के पद पर पदस्थापित नेहा अरोड़ा को अपने कार्यों के अतिरिक्त अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी, मंत्रिमंडल (निर्वाचन) विभाग के अतिरिक्त प्रभार में रहेंगी. इनके अलावा झारखंड राज्य आजीविका संवर्धन सोसायटी के मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी संदीप सिंह को अपने कार्यों के अतिरिक्त अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी, मंत्रिमंडल (निर्वाचन) विभाग के अतिरिक्त प्रभार में रहेंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें