1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand crime news youth arrested for blackmailing army officer with fake video such a case was revealed srn

झारखंड: फर्जी वीडियो से सेना के अधिकारी को ब्लैकमेल करने की वजह से युवक गिरफ्तार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

सेना के अधिकारी से फर्जी वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के चलते पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वह यह काम स्कोका वेबसाइट के जरिये कर रहा था. उसके इस काम में साथ देने वाले युवक पर भी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
फर्जी वीडियो से सैन्य अधिकारी को ब्लैकमेल करने वाला युवक गिरफ्तार
फर्जी वीडियो से सैन्य अधिकारी को ब्लैकमेल करने वाला युवक गिरफ्तार
FILE PIC

रांची : जम्मू कश्मीर में पदस्थापित वरीय सैन्य अधिकारी से सेक्सटॉर्शन के नाम पर ढाई हजार रुपये वसूले गये. इस मामले में सदर थाना पुलिस ने विक्की कुमार को मंगलवार की रात कोकर के भाभानगर से गिरफ्तार किया. बोकारो निवासी आरोपी विक्की ने बताया कि पहले उसने सैन्य अधिकारी को ट्रैप करने के लिए लड़की की न्यूड फोटो व वीडियो भेजी और फिर उनका भी फर्जी वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करने लगा.

वह यह काम स्कोका वेबसाइट के जरिये कर रहा था. इस काम में उसकी मदद करनेवाले शशि कुमार पर भी पुलिस ने केस दर्ज किया है. वह हजारीबाग जिले के बरकट्टा का रहनेवाला है. गिरफ्तार आरोपी विक्की ने बताया कि वह कई लोगों से ठगी कर चुका है. उसके मोबाइल में सैन्य अधिकारी सहित कई अन्य लोगों की चैटिंग भी मिली. उसने बताया कि वह साइबर अपराधी है.

ऐसे हुआ खुलासा :

सदर थाना की पुलिस ने पीड़ित सैन्य अधिकारी द्वारा दिये गये मोबाइल नंबर के आधार पर जांच कर मंगलवार की रात केस दर्ज किया. उक्त मोबाइल नंबर आनंद यादव के नाम पर निर्गत है, जो जयनगर कोडरमा का निवासी है. वर्तमान में मोबाइल का लोकेशन कोकर अयोध्यापुरी बता रहा था. पुलिस को पता चला कि अयोध्यापुरी में लाल बाबू साह के मकान में एक युवक रहता है और उसकी गतिविधियां संदिग्ध हैं. सत्यापन में लाल बाबू का दूसरा मकान भाभा नगर में भी पाया गया, तो वहां भी पुलिस ने छापेमारी की. तब पुलिस को वहां एक फ्लैट में संदिग्ध युवक मिला. पकड़े जाने पर उसने अपना नाम विक्की बताया. उसके पास से उक्त मोबाइल नंबर भी मिला, जिसका गलत प्रयोग सेक्सटॉर्शन में किया गया था.

Posted By: Sameer Oraon

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें