1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand crime news main accused of sagar ram murder case arrested in ranchi police engaged in search of other accused angry people vandalized the house of accused grj

Jharkhand Crime News : रांची में सागर राम हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस, हत्या से आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर में की तोड़फोड़

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News : गिरफ्तार आकाश साव के साथ ग्रामीण एसपी नौशाद आलम
Jharkhand Crime News : गिरफ्तार आकाश साव के साथ ग्रामीण एसपी नौशाद आलम
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News, रांची न्यूज (राजेश वर्मा) : रांची के नामकुम में शनिवार की शाम थाना क्षेत्र के पाहन टोली में गोली मारकर हुई सागर राम की हत्या के मुख्य आरोपी आकाश साव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, आकाश का चाचा सिटू साव, मदन यादव, दिवेश सोनी फरार हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयासरत है. हत्या से गुस्साए लोगों ने सिटू साव के घर में तोड़फोड़ की.

रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने प्रेस वार्ता कर बताया कि शनिवार की शाम पाहन टोली स्थित सीटू साव के घर में पांचों खा-पी रहे थे. इसी दौरान आकाश साव ने गोली मारकर सागर की हत्या कर दी थी. सागर की पत्नी प्रिया देवी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर वरीय पुलिस अधीक्षक के द्वारा ग्रामीण एसपी के निर्देशन में डीएसपी नीरज कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने आकाश साव (पिता अरुण साव उर्फ गंगू ) चर्च रोड, निवासी को गिरफ्तार कर लिया. आकाश के पास से पुलिस ने 7.65 एमएम की पिस्टल, दो जिंदा गोली एवं एक खोखा बरामद किया है, जिससे सागर की हत्या की गई थी.

हत्या का कारण जमीन कारोबार में पैसे का लेन-देन बताया जा रहा है. छापामारी टीम में डीएसपी मुख्यालय प्रथम नीरज कुमार, थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार, पीएसआई अनिमेष शांतिकारी, रंजीत कुमार एवं सशस्त्र बल शामिल थे. वहीं हत्या से गुस्साए सागर के परिजन एवं स्थानीय लोगों ने सीटू साव के घर पर धावा बोल दिया. उग्र लोगों ने सीटू साव के घर में खड़ी कार, कमरे में रखे एलईडी टीवी, गमले सहित अन्य सामानों को क्षतिग्रस्त कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को समझाकर शांत कराया.

आपको बता दें कि शनिवार को खाने पीने के दौरान आकाश ने सागर को गोली मार दी थी. घायल सागर को सभी मिलकर महिलौंग स्थित द्वारिका अस्पताल ले गए थे जहां स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने रिम्स रेफर कर दिया था. सभी सागर को रिम्स में भर्ती कराकर फरार हो गए थे. इधर इलाज के दौरान सागर की मौत हो गई थी. मौत की जानकारी मिलते ही सभी आरोपी फरार हो गए, जबकि सिटू साव घर से सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर लेकर परिवार सहित फरार हो गया था.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें