1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand crime news criminals is fearless theft in ranchi more than a dozen houses in last 7 days policemen also became victims srn

रांची में अपराधी बेखौफ, पिछले 7 दिनों में एक दर्जन से ज्यादा घरों में किया हाथ साफ, पुलिसकर्मी भी हुए शिकार

रांची में अपराधी इन दिनों बेखौफ घूम रहे हैं, ऐसे में आम लोगों के बीच दशहत का महौल है. यो लोग एक सप्ताह में लगभग 1 दर्जन से ज्यादा घरों में हाथ साफ कर चुके हैं. इतना ही नहीं ये लोग पुलिसकर्मियों को भी निशाना बनाने से नहीं चुक रहे हैं

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रांची में सात दिनों में एक दर्जन से ज्यादा घरों में चोरी हुई है
रांची में सात दिनों में एक दर्जन से ज्यादा घरों में चोरी हुई है
सांकेतिक तस्वीर

Jharkhand Crime News, Ranchi Crime News रांची : बेखौफ अपराधी इन दिनों पुलिसकर्मियों को भी निशाना बना रहे हैं. ऐसे में आम लोग दहशत में हैं. एक सप्ताह में अपराधी चार पुलिसकर्मियों को निशाना बना चुके हैं. वहीं, एक सप्ताह के अंदर रांची जिला के विभिन्न क्षेत्रों में एक दर्जन से अधिक घरों में चोरी की घटना हो चुकी है.

ताजा मामला रातू थाना के गोविंद नगर का है. यहां रहनेवाले झारखंड पुलिस के लातेहार जिला के जवान रजनीश द्विवेदी के घर का ताला तोड़ कर चोरों ने घटना को अंजाम दिया. चोरों ने घर से टीवी की चोरी कर ली और अलमीरा से कपड़े निकाल कर उसमें आग लगा दी. आग लगाने से पलंग, फ्रिज, साड़ी, कपड़ा, जमीन व वाहन के कागजात सहित अन्य सामान जल गये.

गोविंद नगर में छठ पर्व में घर गये दो लोगों के घर में भी चोरी हो गयी. जतरा मैदान जामुन टंगरा झिरी निवासी विश्वरंजन छठ में नौ नवंबर को अपने गांव छपरा गये थे. शुक्रवार की सुबह घर लौटने पर देखा कि घर का एस्बेस्टस टूटा हुआ है तथा घर के अंदर सामान बिखरा पड़ा है. छानबीन करने पर पता चला कि अलमारी से 30 हजार नकद, टीवी व जेवरात समेत 2.75 लाख के सामान गायब हैं. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी ली. चोरों का सुराग पाने के लिए फिंगर प्रिंट दस्ते की मदद ली गयी. मामले में भुक्तभोगियों ने रातू थाने में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है.

इसके पहले दो पुलिसकर्मी के घर में अपराधियों ने चोरी करने के बाद आग लगा दी थी. छह नंबर को हटिया के केसर विहार निवासी सीआइडी के दारोगा सुरेंद्र यादव के घर में घुस कर अपराधियों ने स्कूटी जला दी थी. आठ नंबर को डोरंडा के भवानीपुर निवासी जैप-वन के हवलदार विजय लामा के घर चोरी के बाद आग लगा दी थी. 10 नवंबर की रात जगन्नाथपुर की गोरखा कॉलोनी स्थित जैप-वन के जवान के घर में लाखों की चोरी की गयी़ वहीं, सात नवंबर को खेल गांव थाना क्षेत्र के खटंगा के चार घरों में तथा आठ नवंबर को सदर थाना क्षेत्र की पीएचइडी कॉलोनी के समीप ग्रीन पार्क स्थित छह घरों सहित चोरी की नौ घटनाएं हुईं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें