1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand crime news criminal who collected extortion in the name of naxalites escaped from mgm hospital srn

नक्सलियों के नाम पर रंगदारी वसूलने वाला अपराधी MGM अस्पताल से फरार, पुलिस के लापरवाही के कारण घटी घटना

जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल भर्ती कैदी फरार हो चुका है, उसे पुलिस ने नक्सलियों के नाम पर रंगदारी वसूलने के आरोप में गिरफ्तार किया था और इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया था. जैसे इसकी सूचना मिली पुलिस विभाग हड़कंप मच गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jamshedpur News : रंगदारी की वसूली करने वाला अपराधी MGM अस्पताल से फरार
Jamshedpur News : रंगदारी की वसूली करने वाला अपराधी MGM अस्पताल से फरार
प्रतीकात्मक तस्वीर

जमशेदपुर : एमजीएम अस्पताल के कैदी वार्ड में भर्ती वरुण महतो नामक बंदी भाग निकला है. सरायकेला पुलिस ने उसे नक्सली के नाम पर लेवी वसूलने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा था. उसे इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल के कैदी वार्ड में भर्ती किया गया था. उसके फरार हो जाने से जेल प्रशासन और पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. फरार कैदी चाईबासा जिले के सोनुआ का रहने वाला बताया जा रहा है. वैसे उसका मूल निवास स्थल सरायकेला है.

पुलिस के चार जवानों के खिलाफ शिकायत दर्ज

इस पूरे मामले में पुलिस के चार जवानों की लापरवाही सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक कैदी वार्ड में तैनात पुलिस के कुछ जवान बुधवार की सुबह में वरुण महतो को बिना हथकड़ी के मानगो बस स्टैंड घुमाने लेकर गए थे. उसी दौरान वह पुलिस के जवानों को चकमा देकर मौके से भाग निकला को. मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिस के चार जवानों के खिलाफ साकची थाना में शिकायत दर्ज की गई है.

देर रात वरीय अधिकारियों को दी गई जानकारी

मामले की जानकारी देर रात पुलिस के वरीय अधिकारियों को देने की बात भी सामने आई है. बताया जा रहा है कि कैदी के फरार होने के बाद पुलिस के कुछ जवानों ने अपने स्तर से फरार कैदी को ढूंढने की कोशिश की लेकिन इसके बावजूद जब उन्हें कोई सफलता नहीं मिली तो मामले की जानकारी वरीय पुलिस अधिकारियों को दी गई. फिलहाल साकची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. हालांकि पुलिस इस पूरे मामले में ज्यादा कुछ कहने को तैयार नहीं है.

Posted by : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें