1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand crime news brown sugar supllier arrested in ranchi was student of engineering srn

झारखंड : आखिर किस मजबूरी के चलते इंजीनियरिंग का ये छात्र बना ब्राउन सुगर का सप्लायर, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

रांची पुलिस ने ब्राउन सुगर बेचने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है, उनके पास से पुलिस को 460 मिली ग्राम सात पुड़िया ब्राउन सुगर मिला है. पूछताछ उन्होंने बताया कि वो इंजीनियरिंग का छात्र था.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़ बेचता था ब्राउन सुगर, गिरफ्तार
इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़ बेचता था ब्राउन सुगर, गिरफ्तार
FILE PIC

रांची : गोंदा पुलिस ने इलाके के युवकों के बीच ब्राउन सुगर बेचने के मामले में प्रशांत कुमार सिंह उर्फ बिल्लू (21) नामक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से 460 मिली ग्राम सात पुड़िया ब्राउन सुगर बरामद किया है. उसके पास से एक मोबाइल और 10670 रुपये के अलावा एटीएम कार्ड सहित अन्य सामान बरामद हुए हैं.

पूछताछ में उसने बताया कि उसने रुपये ब्राउन सुगर बेचकर कमाया है. प्रशांत कुमार सिंह के पिता सुचित कुमार सिंह जी-01 ब्लैक डायमंड पैलेस कांके रोड के रहनेवाला हैं. गिरफ्तार युवक ने बताया है कि वह बेंगलुरु में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने गया था, लेकिन उसे पढ़ाई में मन नहीं लगा.

वह पैसा कमाना चाहता था. पढ़ाई छोड़ वह वापस रांची आ गया. कुछ लोगों के संपर्क में आकर ब्राउन सुगर बेचने के इस काम में लग गया. वह खुद भी ब्राउन सुगर का सेवन करता था. पूछताछ और मेडिकल के बाद सोमवार को पुलिस उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजेगी. मामले में एएसआइ हरिद्वार प्रसाद मंडल की लिखित शिकायत पर पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस की टीम ने खदेड़ कर पकड़ा आरोपी को

जानकारी के अनुसार, पुलिस को युवक की ओर से ब्राउन सुगर बेचने जाने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने युवक नजर रखना शुरू किया. योजना के तहत गोंदा थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने एसआइ अविनाश कुमार, हरिद्वार प्रसाद मंडल और रंजीत कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया.

पुलिस खरीदार बन युवक के पास गांधीनगर डीएवी गांधीनगर स्कूल जूनियर विंग के पास पहुंची. सिविल ड्रेस में पहुंचे एक पुलिसकर्मी ने युवक से कहा कि वह दिल्ली से आया है, उसे ब्राउन सुगर की जरूरत है. प्रशांत ब्राउन सुगर देने को तैयार हो गया, लेकिन दूसरे पुलिसकर्मियों को समीप आता देख वह सतर्क हो गया और स्कूटी (जेएच-01बीएम-2315) से भागने लगा. पुलिस ने युवक को खदेड़ कर पकड़ लिया.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें