1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand crime news 3 criminals arrested for robbing a truck in ranchi on the strength of arms pistol and bike recovered smj

Jharkhand Crime News : हथियार के बल पर रांची में ट्रक की लूटपाट करते 3 क्रिमिनल गिरफ्तार, पिस्टल और बाइक बरामद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ट्रक लूटपाट की कोशिश करते 3 क्रिमिनल को गिरफ्तार करने संबंधी जानकारी देते पुलिस पदाधिकारी.
ट्रक लूटपाट की कोशिश करते 3 क्रिमिनल को गिरफ्तार करने संबंधी जानकारी देते पुलिस पदाधिकारी.
सोशल मीडिया.

Jharkhand Crime News, Ranchi News, रांची न्यूज : झारखंड की राजधानी रांची के चान्हो थाना क्षेत्र में ट्रक लूटपाट की कोशिश करते 3 क्रिमिनल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने पिस्टल समेत एक बाइक बरामद किया है. रांची एसएसपी के निर्देश पर गठित टीम ने तीनों क्रिमिनल को गिरफ्तार किया है.

रांची जिला के चान्हो थाना क्षेत्र स्थित NH-75 के करकट मोड़ सुधीर ढाबा के पास हथियार के बल पर 3 क्रिमिनल ट्रक लूटने की कोशिश की. इसकी जानकारी रांची एसएसपी को मिली. एसएसपी के निर्देश पर ग्रामीण एसपी ने चान्हो थाना प्रभारी के निर्देश पर एक टीम का गठन किया. पुलिस ने तत्काल ट्रक लूटपाट करते तीन क्रिमिनल को गिरफ्तार किया है.

क्या है मामला

रांची एसएसपी को सूचना मिली थी कि चान्हो के NH-75 स्थित सुधीर ढाबा के पास कुछ क्रिमिनल एक ट्रक को रोककर लूटपाट कर रहा है. एसएसपी के निर्देश पर ग्रामीण एसपी ने चान्हो थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर तत्काल क्रिमिनल की धर-पकड़ का निर्देश दिया. गठित टीम जब सुधीर ढाबा के पास पहुंची, तो पुलिस को देख क्रिमिनल भागने लगे. इस दौरान पुलिस ने इन क्रिमिनल को दौड़ा कर पकड़ा. गिरफ्तार क्रिमिनल में कार्तिक लोहरा, हफीजुल अंसारी और मंजीत नायक है. पुलिस ने इन क्रिमिनल के पास से एक देसी एयर पिस्टल और एक बाइक (JH 01DF 2180) को भी जब्त किया है.

इस दौरान पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी हफीजुल हसन का पूर्व में भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. रांची के मांडर थाना में इसके खिलाफ मामला दर्ज है. इधर, लूटपाट की कोशिश करते क्रिमिनल को गिरफ्तार करने में चान्हो थाना प्रभारी दिलेश्वर कुमार के अलावा, विकास सिंह कुंतिया, सुमन टुडू और चान्हो थाना के अन्य सशस्त्र बल के जवान ने अहम भूमिका निभायी.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें