1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand cm hemant soren who visited delhi told rjd supremo lalu prasad as guardian wishing for good health grj

Jharkhand News : झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को बताया अभिभावक, की ये कामना

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन नयी दिल्ली में हैं. इसी क्रम में उन्होंने कल शनिवार की देर रात लालू प्रसाद से मुलाकात की. उनका कुशलक्षेम जाना और उनके उत्तम स्वास्थ्य व दीर्घायु होने की कामना की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : लालू प्रसाद के साथ सीएम हेमंत सोरेन
Jharkhand News : लालू प्रसाद के साथ सीएम हेमंत सोरेन
ट्विटर

Jharkhand News, रांची न्यूज : झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन नयी दिल्ली के दौरे पर हैं. इसी दौरान उन्होंने कल शनिवार रात को राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. ट्वीट कर उन्होंने ये जानकारी दी है. आपको बता दें कि सीएम हेमंत सोरेन गृह मंत्री अमित शाह के साथ नक्सलवाद के मुद्दे पर होने वाली बैठक में शामिल होंगे और झारखंड में नक्सवाद से जुड़े मुद्दे भी उठायेंगे. जातीय जनगणना को लेकर भी वे आज शाम चार बजे अमित शाह से मुलाकात करेंगे.

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन नयी दिल्ली में हैं. इसी क्रम में उन्होंने कल शनिवार की देर रात लालू प्रसाद से मुलाकात की. सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट के जरिए लालू प्रसाद को अपना अभिभावक बताते हुए कहा है कि कल देर रात उन्होंने दिल्ली में राजद सुप्रीमो और अभिभावक स्वरूप आदरणीय लालू प्रसाद जी से मुलाकात की. उनका कुशलक्षेम पूछा. वे उनके उत्तम स्वास्थ्य व दीर्घायु होने की कामना करते हैं.

दिल्ली दौरे पर गये झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कल शनिवार को निर्माणाधीन झारखण्ड भवन का निरीक्षण किया. आपको बता दें कि सीएम हेमंत सोरेन गृह मंत्री अमित शाह के साथ नक्सलवाद के मुद्दे पर होने वाली बैठक में शामिल होंगे और जातीय जनगणना को लेकर भी वे आज शाम चार बजे अमित शाह से मुलाकात करेंगे.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें