1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand bjp state president deepak prakash corona infected cm hemant wished to get well soon smj

Coronavirus In Jharkhand : झारखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश कोरोना संक्रमित, सीएम हेमंत ने जल्द स्वस्थ की कामना की

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : झारखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश कोरोना संक्रमित.
Jharkhand news : झारखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश कोरोना संक्रमित.
ट्विटर.

Coronavirus In Jharkhand (रांची) : झारखंड के राज्यसभा सांसद सह प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष दीपक प्रकाश कोरोना संक्रमित हो गये हैं. श्री प्रकाश को कोरोना वायरस संक्रमण के शुरुआती लक्षण दिखे हैं. उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया है, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. इस बात की पुष्टि श्री प्रकाश ने ट्विटर के माध्यम से दी है. इधर, श्री प्रकाश के कोरोना संक्रमित की जानकारी मिलने पर सीएम हेमंत सोरेन ने जल्द स्वस्थ की कामना ईश्वर से की है.

झारखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट कराया, तो रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. उन्होंने कहा कि तबीयत ठीक है, लेकिन डॉक्टर्स की सलाह पर होम आइसोलेशन में हूं. श्री प्रकाश ने कहा कि विगत कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उनसे आग्रह होगा कि कृपया खुद को आइसोलेट कर अपनी कोरोना जांच जरूर कराये.

इधर, झारखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रकाश के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने कहा कि आप जल्द से जल्द स्वस्थ होकर हम सबके बीच लौटे. ऐसी ईश्वर से कामना करता हूं.

बता दें कि पिछले 24 घंटे में झारखंड में कोरोना वायरस संक्रमण की संख्या 5903 पहुंची है. वहीं, 3287 लोग कोरोना को मात भी दे चुके हैं. इस दौरान 103 लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य में फिलहाल 48,105 एक्टिव केस है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें