25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बदले राजनीतिक हालत के बीच झारखंड भाजपा विधायक दल की बैठक आज

नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने कहा है कि हमारी पार्टी पूरे घटनाक्रम पर नजर रखे हुई है. इस राज्य से आलिम-फाजिल की सरकार चली गयी. झारखंड का भला हो गया है. तुष्टीकरणवाली सरकार चली गयी है.

रांची : झारखंड में बदले राजनीतिक हालात के बीच भाजपा विधायक दल की बैठक दो फरवरी को बुलायी गयी है. बैठक प्रदेश भाजपा कार्यालय में दोपहर 1:00 बजे से होगी. इसमें वर्तमान राजनीतिक हालात को लेकर चर्चा की जायेगी. भाजपा आगे की रणनीति तैयार करेगी. बैठक में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह समेत पार्टी के सभी विधायक मौजूद रहेंगे. इस संबंध में नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने कहा है कि हमारी पार्टी पूरे घटनाक्रम पर नजर रखे हुई है. इस राज्य से आलिम-फाजिल की सरकार चली गयी. झारखंड का भला हो गया है. तुष्टीकरणवाली सरकार चली गयी है. इस सरकार ने आदिवासी, दलित, मूलवासी, युवाओं को ठगने का काम किया है.

भाजपाइयों ने गांव चलो अभियान को लेकर बनायी रणनीति

धालभूमगढ. भाजपा कार्यालय में मंडल अध्यक्ष बिमल कालिंदी की अध्यक्षता में गांव चलो अभियान को लेकर बैठक हुई. इसमें पूर्व विधायक लक्ष्मण टुडू और मंडल प्रभारी गौरचंद्र पात्र शामिल हुए. बैठक में अगले कार्यक्रम की रूपरेखा तय की गयी. गांव चलो अभियान के तहत शक्ति केंद्रों के प्रभारी नियुक्त किये गये. प्रभारियों को लोगों से संपर्क कर केंद्र सरकार द्वारा चलायी जा रही योजनाओं की जानकारी देनी है. मौके पर नौशाद अहमद, विश्वनाथ बेहरा, कांत मानकी, सरोज साव, दीपू अधिकारी, काजल धल, सौमित्र साव, मोहन महतो, सुधांशु मन्ना समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Also Read: ‘भाजपा ने एक ही हफ्ते में..’ झारखंड में हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी पर तेजस्वी और लालू यादव ने जानिए क्या कहा..
भाजपा के सहयोगी के रूप में काम कर रही है इडी

झामुमो केंद्रीय समिति के सदस्य तथा पार्टी के जिला प्रवक्ता सुदीप गुड़िया ने कहा कि इडी भाजपा के सहयोगी के रूप में काम कर रही है. हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी न्याय का हिस्सा नहीं है, बल्कि यह आदिवासियों को पीछे धकेलने का प्रयास है. इडी विपक्ष को ब्लैकमेल कर धमकाने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि घोटालेबाज जब भाजपा में शामिल हो जाते हैं तो वो भ्रष्टाचारमुक्त हो जाते हैं. देश भर में ऐसे कई उदाहरण हैं. कहा कि पार्टी ऐसी कार्रवाई से डरनेवाली नहीं है. झारखंड के आदिवासी मूलवासी और मजबूती के साथ लड़ेंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें