1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand assembly monsoon session 2021 ruckus of bjp mlas in vidhansabha protested against lathicharge on bjp workers in ranchi grj

झारखंड विधानसभा में बीजेपी विधायकों का हंगामा, भाजपाइयों पर लाठीचार्ज का ऐसे किया विरोध

रांची में भाजपाइयों पर लाठी चार्ज के विरोध में आज गुरुवार को बीजेपी विधायकों ने सदन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और सदन के अंदर भी हंगामा किया. आपको बता दें कि मानसून सत्र के पहले दिन से ही विपक्षी दल सत्ता पक्ष पर हमलावर है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : सदन के बाहर विरोध दर्ज कराते बीजेपी विधायक
Jharkhand News : सदन के बाहर विरोध दर्ज कराते बीजेपी विधायक
सोशल मीडिया

Jharkhand News, रांची न्यूज : झारखंड विधानसभा के मानसून सत्र का आज (गुरुवार) आखिरी दिन है. भाजपा विधायकों का हंगामा जारी है. मानसून सत्र की शुरुआत से ही विपक्षी दल भाजपा सत्ता पक्ष पर हमलावर है और सदन के बाहर से लेकर सदन में भी हंगामा कर रही है. भाजपाइयों पर लाठीचार्ज के विरोध में आज भाजपा विधायकों ने हंगामा किया. इस कारण सदन की कार्यवाही कुछ देर के लिए स्थगित करनी पड़ी.

झारखंड की राजधानी रांची में विरोध प्रदर्शन के दौरान भाजपाइयों पर कल लाठीचार्ज किया गया था. इसमें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष समेत कई चोटिल हुए हैं. इसके विरोध में आज गुरुवार को झारखंड बीजेपी के विधायकों ने सदन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया, सत्र की शुरुआत होने से पहले ही भाजपा के विधायक हाथों में तख्ती लिए और काला गमछा पहन कर विरोध जताया.

सत्र शुरू होने से पहले बीजेपी विधायकों ने लाठीचार्ज के खिलाफ सदन के बाहर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. इसके बाद सदन में भी भाजपा विधायकों ने हंगामा किया. इसके कारण सदन की कार्यवाही कुछ देर के लिए स्थगित कर दी गयी. नियोजन नीति, लाठीचार्ज समेत कई मुद्दों पर विपक्षी दल भाजपा के विधायकों ने विरोध जताया.

आपको बता दें कि भाजपा मानसून सत्र के पहले दिन से सत्ता पक्ष पर हमलावर है. बीजेपी विधायकों का हंगामा जारी है. आज आखिरी दिन भी बीजेपी विधायकों ने हंगामा किया. झारखंड विधानसभा में नमाज के लिए अलग कमरा आवंटित करने का मामला गरमाया रहा. बीजेपी विधायक इस आदेश को रद्द करने या फिर सभी धर्मों के लिए अलग-अलग कमरे आवंटित कराने पर अड़े हैं. कल बुधवार को भाजपाइयों पर लाठीचार्ज किया गया था. इसमें कई चोटिल हुए हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें