1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. irctc indian railways cctv rpf arrested ticket broker with tatkal ticket from ranchi railway station he was continuously cheating on the third eye as well grj

IRCTC/Indian Railways : तीसरी आंख को भी देता रहा गच्चा, आरपीएफ ने तत्काल टिकट के साथ दलाल को रांची रेलवे स्टेशन से दबोचा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
JIRCTC/Indian Railways : आरपीएफ ने तत्काल टिकट के साथ दलाल को किया गिरफ्तार
JIRCTC/Indian Railways : आरपीएफ ने तत्काल टिकट के साथ दलाल को किया गिरफ्तार
सोशल मीडिया.

IRCTC/Indian Railways, Ranchi News, रांची : रांची रेलवे स्टेशन के आरक्षण टिकट काउंटर पर आरपीएफ ने तत्काल टिकट के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा. रांची के चुटिया के रहने वाले अजीत कुमार गुप्ता नाम के व्यक्ति के पास से आरपीएफ ने दरभंगा-मुंबई के लिए तत्काल टिकट और कई फॉर्म बरामद किए. उसने पूछताछ में बताया कि यह कार्य वह लंबे समय से कर रहा था, जबकि वहां सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है. गुप्त सूचना पर आरपीएफ ने शनिवार को ये कार्रवाई की.

तत्काल टिकट को लेकर आरपीएफ को गुप्त सूचना मिली थी. इसी के आलोक में आरपीएफ ने रांची रेलवे स्टेशन पर छापा मारा. आरपीएफ के जवानों ने जानकारी दी कि उन्हें रांची रेलवे स्टेशन के आरक्षण टिकट काउंटर से गलत तरीके से तत्काल टिकट लेने की जानकारी मिली थी. इसी संदर्भ में आरपीएफ की कोर टीम ने छापामारी की. इस दौरान वहां अजीत कुमार गुप्ता नामक व्यक्ति पकड़ा गया. वह कृष्णापुरी रोड नंबर 02, चुटिया का रहने वाला है.

आरपीएफ की ओर से पकड़े गये अजीत कुमार गुप्ता के पास से दरभंगा-मुंबई के लिए तत्काल टिकट और कई फॉर्म मिले. उसने पूछताछ में कहा कि यह कार्य वह लंबे समय से कर रहा था. गौरतलब है कि आरक्षण केंद्र के हॉल में सीसीटीवी लगा हुआ है, फिर भी वह हर रोज टिकट लेता रहा और कोई रोक-टोक नहीं की गयी. वह व्यक्ति लगातार सीसीटीवी को धोखा दे रहा था. आरपीएफ ने कार्रवाई कर उसे पकड़ा.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें