1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. indigo and air asia to start services for delhi bengaluru mumbai and hyderabad from ranchi this is flight schedule

रांची से दिल्ली, बेंगलुरु, मुंबई और हैदराबाद के लिए शुरू होगी इंडिगो और एयर एशिया की विमान सेवाएं, जानें फ्लाइट शेड्यूल

By Mithilesh Jha
Updated Date
बिरसा मुंडा एयरपोर्ट.
बिरसा मुंडा एयरपोर्ट.

रांची : झारखंड की राजधानी रांची से दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु और हैदराबाद के लिए शीघ्र ही विमान सेवाएं शुरू होंगी. बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से इंडिगो और एयर एशिया की सेवाएं जल्द मिलने लगेंगी. इंडिगो एयरलाइंस ने रांची से मुंबई और मुंबई से रांची एवं रांची से हैदराबाद और हैदराबाद से रांची तक विमान संचालित करने का फैसला किया है.

एयर एशिया के विमान रांची से दिल्ली और दिल्ली से रांची के अलावा बेंगलुरु से रांची एवं रांची से बेंगलुरु के बीच सेवाएं देंगे. मुंबई और हैदराबाद के लिए इंडिगो एयरलाइंस के विमान हर दिन उड़ान भरेंगे. जबकि एयर एशिया के विमान सप्ताह में 4 दिन रांची और बेंगलुरु से उड़ान भरेंगे.

एयर एशिया के विमान 25, 29 और 31 मई को रांची से सुबह 8:05 बजे उड़ान भरेगा और सुबह 10:40 बजे बेंगलुरु पहुंचेगा. इन्हीं तारीखों को बेंगलुरु से सुबह 5:15 बजे उड़ान भरकर 7:35 बजे विमान रांची पहुंच जायेगा.

मुंबई से इंडिगो का प्लेन हर दिन सुबह 5:35 बजे उड़ान भरकर 7:55 बजे रांची पहुंचेगा. इसी कंपनी का विमान रांची से सुबह 8:35 बजे उड़ान भरने के बाद 8:35 बजे मुंबई पहुंचेगा. हैदराबाद और रांची के बीच भी दैनिक विमान सेवा शुरू होगी.

हैदराबाद से इंडिगो का विमान शाम 5:10 बजे उड़ान भरकर 7:00 बजे रांची पहुंचेगा, तो रांची से शाम 7:40 बजे उड़ान भरकर 9:35 बजे हैदराबाद पहुंचेगा.

रांची से दिल्ली और दिल्ली से रांची के इंडिगो एयरलाइंस के अलावा एयर एशिया भी अपनी सेवाएं शुरू कर रहा है. एयर एशिया ने मई में चार दिन सेवाएं देने का फैसला किया है, तो इंडिगो के विमान हर दिन दिल्ली से रांची और रांची से दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे.

26, 27, 28 और 30 मई को एयर एशिया का विमान शाम 5:00 बजे उड़ान भरेगा और 6:20 बजे रांची पहुंच जायेगा. इसी तरह इस कंपनी का विमान रांची से 7:20 बजे उड़ान भरकर 9:12 बजे दिल्ली पहुंचेगा.

इंडिगो एयरलाइंस दिल्ली के लिए हर दिन विमान सेवाएं शुरू करने जा रहा है. इंडिगो के विमान दिल्ली से शाम 7:05 बजे उड़ान भरकर 8:55 बजे रांची पहुंचेंगे, तो रांची से 7:20 बजे उड़ान भरने वाला विमान 9:20 बजे दिल्ली पहुंचेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें