1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. income tax raids on the locations of many big businessmen in ranchi documents searched smj

रांची में कई बड़े व्यवसायियाें के ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी, खंगाले गये कागजात

झारखंड की राजधानी रांची में शहर के कई नामी व्यवसायियों के घर और ऑफिस में इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी हुई. इस दौरान शांकभरी बिल्डर्स प्राइवेट लिमिटेड, कोसी कंसल्टेंसी प्राइवेट लिमिटेड और सनसिटी इम्पेक्स प्राइवेट लिमिटेड के ठिकानों पर भी छापेमारी की गयी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रांची में कई व्यवसायियों के ठिकानों पर हुई इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की छापेमारी.
रांची में कई व्यवसायियों के ठिकानों पर हुई इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की छापेमारी.
सोशल मीडिया.

Jharkhand news (रांची) : झारखंड की राजधानी रांची में शहर के कई नामी व्यवसायियों के घर और ऑफिस में इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी हुई. इस दौरान शांकभरी बिल्डर्स प्राइवेट लिमिटेड, कोसी कंसल्टेंसी प्राइवेट लिमिटेड और सनसिटी इम्पेक्स प्राइवेट लिमिटेड के ठिकानों पर भी छापेमारी की गयी. इस दौरान तीनों कंपनियों के कागजात की जांच की.

बुधवार की सुबह इनकम टैक्स की टीम ने तीन कंपनियों समेत कई नामी व्यवसायियों के ठिकानों पर छापेमारी की है. इसमें जहां रांची के कांके रोड स्थित शांकभरी बिल्डर्स प्राइवेट लिमिटेड समेत तीन कंपनियों के घर और ऑफिस पर छापेमारी की गयी.

वहीं, व्यवसायी विष्णु अग्रवाल, बिल्डर पवन बजाज सहित दर्जनभर व्यवसायियों के ठिकानों पर छापेमारी की गयी. इस मामले को लेकर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से कोई विस्तृत जानकारी नहीं मिली है. हालांकि, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आयकर में गड़बड़ी के मद्देनजर इस छापेमारी को देखा जा रहा है. इसके अलावा जमीन खरीद-बिक्री से जुड़े मामले को भी देखा जा रहा है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें