1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. former minister saryu rai meets jharkhand education minister jagarnath mahto wishing for speedy recovery smj

झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो से मिले पूर्व मंत्री सरयू राय, जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : चेन्नई के एमजीएम हेल्थकेयर हॉस्पिटल में इलाजरत झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो से मिलने पहुंचे विधायक सरयू राय.
Jharkhand news : चेन्नई के एमजीएम हेल्थकेयर हॉस्पिटल में इलाजरत झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो से मिलने पहुंचे विधायक सरयू राय.
सोशल मीडिया.

Jharkhand news, Ranchi news, रांची : चेन्नई के एमजीएम हेल्थकेयर हॉस्पिटल में इलाजरत झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो का हालचाल जानने पूर्व मंत्री सह निर्दलयविधायक सरयू राय हॉस्पिटल पहुंचे. इस दौरान श्री महतो से स्वास्थ्य की जानकारी ली. वहीं, डॉक्टरों से भी शिक्षा मंत्री के स्वास्थ्य के बारे में बातचीत की. विधायक श्री राय ने शिक्षा मंत्री के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना भी की है.

चेन्नई के एमजीएम हॉस्पिटल में इलाजरत मंत्री जगरनाथ महतो से मिलने पहुंचे सरयू राय के मुताबिक डॉक्टरों से बातचीत और शिक्षा मंत्री के बेहतर हो रहे स्वास्थ्य को देखते हुए जल्द ही ICU वार्ड से दूसरे वार्ड में स्थानांतरित करने की संभावना है. उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है.

बता दें कि कोरोना संक्रमण से पीड़ित शिक्षा मंत्री का चेन्नई के एमजीएम हॉस्पिटल में लंग्स ट्रांसप्लांट हुआ. इसके कुछ दिनों के बाद से शिक्षा मंत्री के स्वास्थ्य में लगातार सुधार देखा जा रहा है. पिछले दिनों शिक्षा मंत्री खुद अपने हाथों से भोजन भी किये. अब भोजन भी खुद कर रहे हैं.

कोरोना संक्रमण से प्रभावित शिक्षा मंत्री को पहले सांस लेने में काफी परेशानी हो रही थी. रांची के रिम्स और मेडिका हॉस्पिटल में इलाज होने पर स्थिति नहीं सुधरता देख हेमंत सरकार ने चेन्नई के एमजीएम हेल्थकेयर हॉस्पिटल में इलाज कराने का निर्णय लिया. चेन्नई से आये फेफड़ा रोग विशेषज्ञों की देखरेख में विगत 19 अक्टूबर, 2020 को एयर एंबुलेंस से एमजीएम हेल्थकेयर शिफ्ट किया गया. शिक्षा मंत्री का यहां लंग्स ट्रांसप्लांट हुआ. इसके बाद से श्री महतो के स्वास्थ्य में लगातार सुधार देखा जा रहा है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें