1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. drunk father killed son with iron rod in mutual dispute accused father absconded grj

Jharkhand News: नशे में धुत पिता ने आपसी विवाद में लोहे की रॉड से बेटे को मार डाला, आरोपी पिता हुआ फरार

बेटे एकराम की मौत रिम्स में हो गई. वारदात के बाद शराबी पिता व भाई घर से फरार हो गये हैं. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: मृतक एकराम खान
Jharkhand News: मृतक एकराम खान
फाइल फोटो

Jharkhand News: झारखंड के रांची जिले के रातू थाना क्षेत्र के हुरहुरी बाड़ीटोला में शुक्रवार की रात को पुत्रों के साथ विवाद होने पर शराब के नशे में धुत पिता रफीक खान ने बेटे एकराम खान पर लोहे की रॉड से वार कर दिया. इससे एकराम की मौत रिम्स में हो गई. वारदात के बाद शराबी पिता व भाई घर से फरार हो गये हैं. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

जानकारी के अनुसार रफीक खान शुक्रवार को शराब के नशे में शुक्रवार की रात को करीब 8.30 बजे घर आया. इसके बाद उसका अपने पुत्रों के साथ विवाद हो गया. पिता रफीक खान जान से मारने की धमकी देकर लोहा का सरिया उठा लिया. इसी बीच सरिया एकराम खान (21 वर्ष) के दिल को छेदते हुए पार हो गया. घटना की जानकारी होने पर ग्रामीण उसे इलाज के लिए रिम्स ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आपसी विवाद में बेटे को लोहे की रॉड से मार डालने के बाद आरोपी पिता रफीक खान व उसका बड़ा पुत्र असलम खान घर से फरार हो गए हैं. इधर, वारदात की जानकारी जब ग्रामीणों को मिली, तो एकराम खान को इलाज के लिए रिम्स ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है. आपको बता दें कि जैसे ही पुलिस को इस वारदात की जानकारी मिली. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया.

रिपोर्ट: संजय कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें