1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. corona vaccination in jharkhand during the corona period cm hemant soren wrote to the companies of jharkhand help in getting vaccine for 18 45 year old people from csr fund grj

सीएम हेमंत सोरेन ने झारखंड की कंपनियों को लिखा पत्र, सीएसआर फंड से 18-45 वर्ष के लोगों को वैक्सीन दिलाने में करें मदद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Corona Vaccination In Jharkhand : सीएम हेमंत सोरेन
Corona Vaccination In Jharkhand : सीएम हेमंत सोरेन
फाइल फोटो

Corona Vaccination In Jharkhand, रांची न्यूज : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने झारखंड में कार्यरत विभिन्न कंपनियों को पत्र लिख कर आग्रह किया है कि कंपनियां सीएसआर फंड के तहत अपने-अपने कार्य क्षेत्र में 18-45 साल के लोगों को कोरोना की वैक्सीन दिलाने में मदद करें.

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि आज पूरा देश इस महामारी से जूझ रहा है. कोरोना की दूसरी लहर भयावह रही है. राज्य सरकार ने अपने सीमित संसाधनों के साथ इस महामारी का सामना किया और निरंतर कर रही है. सभी को जीवन का अधिकार है. यही वजह है कि राज्य सरकार ने राज्यवासियों के लिए जाति, धर्म और संप्रदाय से ऊपर उठकर सभी को निःशुल्क वैक्सीनेशन की व्यवस्था की है.

सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि ऐसे में अब जरूरत है कि राज्य सरकार और कॉरपोरेट सेक्टर लोगों के हित में एक साथ कार्य करें. झारखंड में कार्यरत कंपनियां जागरूकता के प्रसार के साथ लोगों को वैक्सीनेशन दिलाने में मदद करें. सरकार वैक्सीनेशन के लिए लॉजिस्टिक में कंपनियों को हर तरह से सहयोग करेगी, ताकि हर जरूरतमंद झारखंडवासी को कोरोना का टीका जल्द से जल्द लग सके. इसी संदर्भ में मुख्यमंत्री ने झारखंड की विभिन्न कंपनियों को पत्र लिखकर सहयोग करने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा है कि सभी के सहयोग से ही कोरोना से जंग जीत सकते हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें