1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. complete lockdown in jharkhand july 18 they have concession from restrictions appeal for break the corona chain grj

झारखंड में आज Complete Lockdown, पाबंदियों से सिर्फ इन्हें है रियायत, कोरोना की चेन तोड़ने में मदद की अपील

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Complete lockdown in Jharkhand : पूरे झारखंड में आज कंप्लीट लॉकडाउन
Complete lockdown in Jharkhand : पूरे झारखंड में आज कंप्लीट लॉकडाउन
प्रभात खबर

Complete lockdown in Jharkhand, रांची न्यूज : झारखंड में स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह अगले आदेश तक जारी है. शनिवार रात आठ बजे से सोमवार सुबह छह बजे तक लॉकडाउन रहेगा. रविवार को पूरी तरह से लॉकडाउन है. कंप्लीट लॉकडाउन के दौरान स्वास्थ्य सेवाएं और दूध के स्टोर खुले रहेंगे. बसों का परिचालन भी हो सकेगा.

आज रविवार को कंप्लीट लॉकडाउन है. इस दौरान स्वास्थ्य सेवा से जुड़ी चीजें जैसे दवा दुकान, अस्पताल, डायग्नोस्टिक सेंटर के अलावा दूध के स्टोर खुले रहेंगे. किराना, सब्जी, फल सहित अन्य दुकानें आज बंद रहेंगी. इसलिए बेवजह घरों से निकलने से परहेज करें. बहुत जरूरी हो, तभी घरों से बाहर निकलें. प्रशासन ने कोरोना की चेन तोड़ने में मदद करने की अपील की है.

कंप्लीट लॉकडाउन के दौरान बसों के परिचालन पर कोई कोई रोक नहीं है. लोग वैद्य टिकट के साथ बस, रेल व हवाई जहाज की सेवा लेने के लिए जाने के दौरान अपने पास फोटोयुक्त प्रमाण पत्र रखेंगे. जांच के दौरान उन्हें इसे दिखाना होगा.

प्रशासन ने बिना किसी काम के लोगों से घर से बाहर नहीं निकलने और कोरोना की चेन तोड़ने में मदद करने की अपील लोगों से की है. पेट्रोल पंप, सीएनजी पंप, रसोई गैस की आपूर्ति को बंद से छूट दी गयी है. रेस्टूरेंट से होम डिलिवरी करने की इजाजत है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें