24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रदीप यादव के इंस्पेक्टर भाई दिलीप यादव के खिलाफ भाजपा फिर पहुंची चुनाव आयोग

भाजपा विधि प्रकोष्ठ ने सोमवार को चुनाव आयोग जाकर गोड्डा के कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप कुमार यादव के भाई सह सीआइडी इंस्पेक्टर दिलीप यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है.

रांची (वरीय संवाददाता). भाजपा विधि प्रकोष्ठ ने सोमवार को चुनाव आयोग जाकर गोड्डा के कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप कुमार यादव के भाई सह सीआइडी इंस्पेक्टर दिलीप यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. अपनी शिकायत में भाजपा ने कहा है कि गोड्डा के कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप कुमार यादव के भाई दिलीप कुमार यादव के खिलाफ पार्टी पहले भी आयोग में आयी थी, तब उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनको निलंबित कर दिया गया, परंतु निलंबित होने के बाद भी सीआइडी इंस्पेक्टर दिलीप कुमार यादव देवघर में घूम कर रहे हैं. निलंबन की अवधि में आरोपी को मुख्यालय में रहना होता है और वहां अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होती है. इसके बावजूद दिलीप यादव लगातार गोड्डा लोकसभा क्षेत्र में घूम रहे हैं. इस संबंध में भाजपा विधि प्रकोष्ठ के संयोजक सुधीर श्रीवास्तव के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराते हुए आयोग से पूछा है कि दिलीप यादव किसके आदेश पर देवघर में घूम रहे हैं. निलंबन की अवधि में उनका मुख्यालय कहां है. मुख्यालय में दिलीप यादव का उपस्थिति दर्ज हो रही है या नहीं. दिलीप यादव को कौन-कौन से पुलिस पदाधिकारी संरक्षण दे रहा हैं? प्रतिनिधिमंडल में अधिवक्ता शिव कुमार शर्मा, प्रकाश झा व रोहित शारदा शामिल थे.

पीएम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर करायी प्राथमिकी

रांची. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी व भद्दी-भद्दी गालियां देने का वीडियो मिलने पर भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सुधीर श्रीवास्तव के नेतृत्व में डोरंडा थाना पहुंचा और प्रधानमंत्री को गाली देने वाले के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी. सुधीर श्रीवास्तव ने बताया की डोरंडा के तुलसी चौक पर एक व्यक्ति एक पार्टी का जयकारा कर रहा है और खुलेआम देश के प्रधानमंत्री को गाली देने लगा. चुनाव जैसे-जैसे बीत रहा है, महा गठबंधन के कार्यकर्ता अंदर का गुस्सा बाहर ला रहे हैं, मोदी जी को गाली देने वाले लोग और जो गाली देने का सोच रहे उन सबको चेतावनी है ये प्राथमिकी. इस घटना का वीडियो भी प्रतिनिधिमंडल ने थाना में जमा किया है. मामले के शिकायतकर्ता रोहित शारदा ने संबंधित व्यक्ति के खिलाफ डोरंडा थाना में शिकायत की. शिकायत करते हुए वीडियों में दिख रहे व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है. आवेदन में उन्होंने कहा है कि 17 मई काे उनके मोबाइल पर एक वीडियो आया. जिसमें डोरंडा के तुलसी चौक पर बाइक पर दो व्यक्ति सवार हैं. बाइक पर पीछे बैठा व्यक्ति प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा है. उसके आसपास खड़े लोग उनके डर से कुछ नहीं बोल रहे हैं. प्रतिनिधिमंडल में अधिवक्ता शिव कुमार शर्मा, न्यायिक मामले के सह प्रमुख प्रकाश झा एवं रोहित शारदा शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें