24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अगले महीने जय शाह से मिलेंगे जेएससीए के पदाधिकारी

मुंबई में सोमवार को बीसीसीआइ की बैठक हुई. इसमें झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) का प्रतिनिधित्व डॉ नरेंद्र सिन्हा ने किया.

रांची. मुंबई में सोमवार को बीसीसीआइ की बैठक हुई. इसमें झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) का प्रतिनिधित्व डॉ नरेंद्र सिन्हा ने किया. बैठक में रणजी खिलाड़ियों को आर्थिक मदद देने पर सहमति बनी. बैठक में बताया गया कि टैक्स बचत के रूप में बीसीसीआइ को आइसीसी करीब 400 करोड़ रुपये देगा. इसको निचले स्तर के खिलाड़ियों के विकास पर खर्च होगा. साथ ही नॉर्थ-ईस्ट में बन रहे स्टेडियम के विकास पर भी राशि खर्च की जायेगी. बैठक में डॉ नरेंद्र ने झारखंड को अंतरराष्ट्रीय मैच देने का आग्रह किया. इस पर जय शाह ने अगले सत्र में जेएससीए को मैच देने का आश्वासन दिया. डॉ नरेंद्र ने उन्हें बताया कि जेएससीए सिर्फ 15 दिनों की सूचना पर मैच की तैयारी पूरी कर सकता है. डॉ नरेंद्र ने जय शाह से रांची आने का भी आग्रह किया. श्री शाह ने कहा कि वह जल्द रांची आयेंगे. डॉ नरेंद्र ने उनसे जेएससीए के पदाधिकारियों संग बैठक का भी आग्रह किया. इस पर श्री शाह ने जेएससीए के पदाधिकारियों को जुलाई में मुंबई आने को कहा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें