24.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डबाबूलाल मरांडी बोले- सोरेन परिवार का रिकॉर्ड भगोड़े का, होटवार जाना ही होगा

बाबूलाल मरांडी बोले- सोरेन परिवार का रिकॉर्ड भगोड़े का, होटवार जाना ही होगा

भाजयुओ के अध्यक्ष रोमित नारायण सिंह ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के लापता होने संबंधी सनहा अरगोड़ा थाना में दर्ज कराया है. अरगोड़ा थाना की पुलिस ने सनहा दर्ज कर उसका रिसीविंग भी भाजयुमो को दिया है.

रांची: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि राज्य की जनता को हेमंत सरकार से अब उम्मीद नहीं बची है. राज्य में भगोड़ा मुख्यमंत्री है, जो इडी और सीबीआइ के डर से भागते-भागते दिल्ली से रांची पहुंच गया. वह कैसा दृश्य रहा होगा, जब एक राज्य का मुख्यमंत्री इडी सीबीआइ के डर से छुप कर दिल्ली से भाग रहा होगा. श्री मरांडी मंगलवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में मीडिया को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन का परिवार ही भगोड़ा है. इनके पिता शिबू सोरेन भी मनमोहन सिंह की सरकार में संसद से भाग गये थे. कई दिनों तक लापता रहे, फिर इनको जेल जाना ही पड़ा. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन भी कितना भागेंगे, कब तक भागेंगे. इन्हें एक दिन होटवार जाना ही पड़ेगा. उन्होंने कहा कि भाजपा भ्रष्टाचार मुक्त झारखंड के लिए संकल्पित है. पार्टी की लड़ाई तब तक जारी रहेगी, जब तक राज्य को भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों से मुक्ति न दिला दें. भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई को पार्टी अंतिम मुकाम तक पहुंचायेगी. मौके पर मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक व सह प्रभारी योगेंद्र प्रताप सिंह मौजूद थे.

सनहा दर्ज कराया

रांची: भाजयुओ के अध्यक्ष रोमित नारायण सिंह ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के लापता होने संबंधी सनहा अरगोड़ा थाना में दर्ज कराया है. अरगोड़ा थाना की पुलिस ने सनहा दर्ज कर उसका रिसीविंग भी भाजयुमो को दिया है. आवेदन में कहा गया है कि हमारे मुख्यमंत्री किसी काम से दिल्ली गये थे, पिछले 40 घंटे से मुख्यमंत्री का कोई खोज-खबर नहीं है, यह गंभीर चिंता का विषय है. झारखंड की जनता मुख्यमंत्री के लापता होने से चिंतित है.

Also Read: दिल्ली में हेमंत सोरेन के आवास पर मिले 36 लाख रुपए बाबूलाल मरांडी या ईडी ने प्लांट किया?
एक्स में मुख्यमंत्री की गुमशुदगी का पोस्ट डाला

रांची: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की ओर से मंगलवार की सुबह सोशल मीडिया एक्स पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को गुमशुदा बताते हुए पोस्ट डाला. साथ ही जानकारी देने वालों को 11 हजार रुपये नकद इनाम देने की घोषणा की. यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. पोस्ट में गुमशुदा की तलाश शीर्षक से लिखा गया था. गुमशुदा की तलाश. झारखंड के मुख्यमंत्री. इसमें नाम हेमंत सोरेन. रंग सावला, कद पांच फीट दो इंच बताया गया था. कपड़ा सफेद शर्ट, काला पैंट और पैर में चप्पल. परसों रात दो बजे से यानी पिछले 48 घंटे से लापता हैं. अखिरी बार दो बजे रात में पैदल निकलते, सुरक्षाकर्मियों द्वारा देखे गये हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें