1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. aam aadmi party burnt effigy of health minister of jharkhand asks to improve health system of state mth

आम आदमी पार्टी ने जलाया स्वास्थ्य मंत्री का पुतला, कहा पूरे राज्य में स्वास्थ्य व्यवस्था सुधारे सरकार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रांची के अल्बर्ट एक्का चौक पर जलाया स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का पुतला.
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रांची के अल्बर्ट एक्का चौक पर जलाया स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का पुतला.
Prabhat Khabar

रांची : आम आदमी पार्टी ने झारखंड की राजधानी रांची में रविवार को अल्बर्ट एक्का चौक पर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का पुतला जलाया. पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राज्य की खराब स्वास्थ्य व्यवस्था पर आक्रोश जाहिर किया. जिला संयोजक अजय मेहता ने कहा कि राज्य में स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है.

उन्होंने कहा कि पहले एमजीएम जमशेदपुर में कई तरह की अनियमितताएं देखी गयीं. अब रिम्स में तो व्यवस्था इतना दयनीय है कि मरीजों को न ही समय पर दवा मिल पाती है, न जांच रिपोर्ट. यहां तक कि डॉक्टर, नर्स को भी सेफ्टी किट उपलब्ध नहीं कराया जा रहा है. फलस्वरूप वे मरीजों का इलाज करने में कोताही बरतते हैं.

पार्टी के प्रदेश कोषाध्यक्ष आलोक साहू ने कहा कि राज्य सरकार स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं है. नैतिक आधार पर इस सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है. उसे तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए.

राज्य के प्रदेश कार्यकारी सचिव डॉ अविनाश नारायण ने कहा की सरकार को ट्विटर से बाहर आकर जमीन पर काम करने की जरूरत है. हाइकोर्ट के द्वारा सख्त टिप्पणी को तो सरकार को गंभीरता से लेना ही चाहिए.

पुतला दहन कार्यक्रम में पार्टी के जिलाध्यक्ष के अलावा जिला उपाध्यक्ष रिजवान अख्तर, महानगर संयोजक संदीप भगत, महानगर सचिव दीपक-रूपक खुशहाल साहू, हिंदू राव, चंद्रिका पुराण, रवींद्र प्रसाद, धीरेंद्र पांडे, देवेंद्र कुमार एवं पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हुए.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें