1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. a young man came to demand a levy in the name of plfi srn

पीएलएफआइ के नाम पर लेवी मांगने आया युवक पकड़ाया

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

सिमडेगा : प्रखंड के महावीर चौक कोनमेरला में पीएलएफआइ के नाम पर रविवार को एक दुकानदार से लेवी मांगने के आरोप में कथित उग्रवादी को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ लिया. उसके साथ आये दो अन्य साथी बाइक से कोलेबिरा की ओर भागने में सफल रहे. पकड़े गये कथित उग्रवादी ने अपना नाम गिरधारी सिंह केतुंगा निवासी बताया.

वहीं भागने वाले दो लोगों का नाम विशाल सुरीन और दीपक सुरीन बताया है. ग्रामीणों के हत्थे चढ़े कथित उग्रवादी की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की. घटनास्थल पर पहुंचने पर थाना प्रभारी फिलिप मिंज के नेतृत्व में आये पुलिस कर्मियों को ग्रामीणों का कोपभाजन बनना पड़ा. ग्रामीणों के विरोध के बीच उनके कब्जे से कथित उग्रवादी को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया.

जिस दुकान मालिक से लेवी मांगने उक्त कथित उग्रवादी आये थे उस दुकानदार ने पसलिस को सूचना दी़ आधा घंटा से अधिक समय तक पैसा मंगाने आये कथित उग्रवादियों को आश्वासन देते हुए रोके रखा. किंतु पुलिस नहीं आयी. इसी बीच ग्रामीणों ने लेवी मांगने आये युवक को पकड़ लिया तथा उसकी जम कर पिटाई करने लगे. इसी बीच उसके दो अन्य साथी भागने में सफल हो गये. बताया जाता है कि पकड़ा गया युवक हाल में ही जेल से निकला है.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें