1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. 5 accused arrested in physical assault case of minor in daladli at ranchi kidnapped from dhurva smj

रांची के दलादली में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार, धुर्वा से किया था अगवा

रांची के धुर्वा क्षेत्र से नाबालिग को अगवा कर दलादली क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. रिंग रोड में पुलिस गश्ती की सक्रियता से इस मामले का खुलासा हुआ है. गिरफ्तार पांचों आरोपी धुर्वा क्षेत्र का है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: रांची के दलादली में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार.
Jharkhand news: रांची के दलादली में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार.
ट्विटर.

Jharkhand Crime News: रांची के रातू थाना अंतर्गत रिंग रोड स्थित दलादली में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार पांचों आरोपियों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की. वहीं, पुलिस ने मौके से कार को जब्त किया. इस बात की जानकारी ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने पत्रकारों को दी.

क्या है मामला

ग्रामीण एसपी श्री आलम के मुताबिक, 11 मई की रात करीब साढ़े दस बजे पुराने विधानसभा की ओर से जगरनाथपुर थाना क्षेत्र स्थित नाबालिग अपने घर जा रही थी. इसी दौरान धुर्वा सेक्टर-दो मार्केट के पास एक उजले रंग के कार में सवार पांच लोगों ने उसे अकेला देख कार से घर छोड़ने की बात कहते हुए कार में बिठा लिया. इसके बाद काफी देर तक इधर-उधर घूमाते रहा. फिर रातू थाना क्षेत्र के रिंग रोड स्थित दलादली चौक के पास ले गया. यहां आते ही लोगों ने कार को सड़क किनारे खड़ा कर नाबालिग से पांचों ने सामूहिक दुष्कर्म किया.

पुलिस की सक्रियता से खुली राज

इसी दौरान पुलिस की पेट्राेलिंग गाड़ी वहां से गुजर रही थी. सड़क किनारे कार को देखते हुए पेट्रोलिंग वाहन में सवार पुलिस अधिकारियों ने कार के पास पहुंची. वहां पहुंचते ही कार में पांच युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा. पुलिस को देखते ही पीड़िता रोते हुए पूरी कहानी बतायी. इस दौरान कहा कि उक्त युवकों ने जबरन कार में बैठा कर इधर लाया और फिर सामूहिक दुष्कर्म किया.

पांचों आरोपियों ने स्वीकारी संलिप्तता

पूरी जानकारी मिलते ही घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर धुर्वा थाना होने पर तत्काल धुर्वा थाना को सूचित किया गया. धुर्वा थाना के पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच कर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर थाना ले आयी. थाना में पुलिस की पूछताछ में पांचों आरोपियों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. इसके बाद गुरुवार को गिरफ्तार पांचों आरोपियों को रातू थाना भेज दिया गया. वहीं, पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज करते हुए पीड़िता को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.

धुर्वा क्षेत्र के हैं गिरफ्तार पांचों आरोपी

गिरफ्तार पांचों आरोपियों में धुर्वा थाना क्षेत्र के सचिन पांडेय, आकाश कुमार, हर्ष कुमार, मयंक कुमार और विशाल कुमार है. सभी पांचों आरोपी धुर्वा क्षेत्र का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपियों के पास से कार को बरामद किया है, जिसमें घटना को अंजाम दिया. इधर, इस छापेमारी दल में प्रशिक्षु डीएसपी अंकिता राय और रातू थाना के पुलिस निरीक्षक आभास कुमार के अलावा पुलिस अवर निरीक्षक पिंटु कुमार, हसनैन अंसारी, राहुल कुमार दसौंधी, सहायक अवर निरीक्षक अरविंद सिंह, परशुराम सिंह और रातू थाना के सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें