33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मंत्रिमंडल विस्तार : दो बागी समेत छह बने मंत्री, आजसू को नहीं मिला बर्थ

गंठबंधन में कलह की नौबत, कमल किशोर गरम रांची : रघुवर दास सरकार के कैबिनेट के दूसरे विस्तार में ही गंठबंधन के अंदर कलह की नौबत बन गयी है. दूसरे विस्तार में आजसू को बर्थ नहीं मिलने से पार्टी नेता नाराज हैं. पार्टी का तेवर तल्ख है. विधायक कमल किशोर भगत सरकार के खिलाफ मोरचा […]

गंठबंधन में कलह की नौबत, कमल किशोर गरम
रांची : रघुवर दास सरकार के कैबिनेट के दूसरे विस्तार में ही गंठबंधन के अंदर कलह की नौबत बन गयी है. दूसरे विस्तार में आजसू को बर्थ नहीं मिलने से पार्टी नेता नाराज हैं. पार्टी का तेवर तल्ख है. विधायक कमल किशोर भगत सरकार के खिलाफ मोरचा खोलने के लिए तैयार हैं.
पार्टी नेताओं के सामने कमल किशोर ने नाराजगी जतायी है. पार्टी नेता क्राइसिस मैनेजमेंट में भी जुट गये. जल्द ही कार्यकारिणी की बैठक बुलायी जायेगी. इसके बाद आजसू सरकार में एक बर्थ के लिए दबाव बनायेगी. आजसू नेता इस मामले में अपनी बात भाजपा केंद्रीय नेता तक भी पहुंचायेंगे. आजसू का कहना है कि सरकार गठन के समय ही भाजपा की ओर से दो बर्थ देने की बात कही गयी थी.
दो बर्थ की बात थी : चंद्रप्रकाश
मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी ने कहा कि वह पार्टी के साथ हैं. उनकी पार्टी का जो निर्णय होगा, वह उसके साथ रहेंगे. कार्यकारिणी की बैठक में सारी बातें होगी. पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो फैसला लेने के लिए अधिकृत हैं. श्री चौधरी ने कहा कि हमारा जो संख्या बल है उसके अनुसार भागीदारी होनी चाहिए. जब हमें पांच विधायकों में एक बर्थ मिल रहा है, तो फिर छह लोगों में से दो को बर्थ कैसे मिल रहा है. हमारी पार्टी की सरकार में पर्याप्त भागीदारी होनी चाहिए. इससे गंठबंधन को लेकर ठीक संदेश नहीं जायेगा.
ठीक नहीं हो रहा : कमल किशोर
विधायक कमल किशोर भगत ने कहा है आजसू के साथ ठीक नहीं हो रहा है. आजसू और भाजपा साथ मिल कर चुनाव लड़े. मंत्रिमंडल विस्तार के छह नाम में आजसू का कहीं जिक्र नहीं है. आजसू को दो बर्थ देना था. जनता ने आशा और विश्वास के साथ आजसू गंठबंधन को वोट दिया था. आजसू के प्रति सरकार की निगाह ठीक नहीं है. आजसू के साथ वादा खिलाफ जैसी बात है. क्षेत्र की जनता नाराज है. कार्यकारिणी की बैठक हो रही है. इसमें आगे की रणनीति बनेगी. हम सरकार से बात करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें