26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीएम को लेकर अभी कोई फैसला नहीं : सीपी सिंह

जमशेदपुर : भाजपा में आंतरिक लोकतंत्र है, यहां सभी से बात-विचार के बाद ही किसी तरह का फैसला लिया जाता है. भाजपा ने राज्य में सीएम को लेकर फिलहाल कोई फैसला नहीं लिया है. उक्त बातें पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सीपी सिंह ने कही. श्री सिंह शनिवार को जमशेदपुर में थे. यहां सर्किट हाउस में प्रभात […]

जमशेदपुर : भाजपा में आंतरिक लोकतंत्र है, यहां सभी से बात-विचार के बाद ही किसी तरह का फैसला लिया जाता है. भाजपा ने राज्य में सीएम को लेकर फिलहाल कोई फैसला नहीं लिया है.
उक्त बातें पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सीपी सिंह ने कही. श्री सिंह शनिवार को जमशेदपुर में थे. यहां सर्किट हाउस में प्रभात खबर से बातचीत करते हुए श्री सिंह ने कहा कि राज्य का अगला सीएम आदिवासी होगा या गैर आदिवासी यह कोई मुद्दा नहीं है.
इसके लिए जनाधार, विधायकों का समर्थन और राज्य के विकास का विजन होना जरूरी है. कहा कि आगमी विधानसभा चुनाव में राज्य की जनता भाजपा के साथ है. राज्य की सभी 81 सीटों पर भाजपा अपने दम पर चुनाव लड़ेगी.
रकीबुल मामले में पुलिस की भूमिका संदिग्ध : श्री सिंह ने बताया कि रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल हसन मामले में पुलिस और प्रशासन की कार्रवाई संदिग्ध है. मंत्री और न्यायपालिका से जुड़े लोगों के बीच संबंधों की जांच क्यों नहीं की जा रही है. ऐसे लोगों को जेल क्यों नहीं भेजा जा रहा है. पन्नालाल की भूमिका की जांच होनी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें