24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रंगारंग आयोजन से सीएम थे नाराज

रांची : झारखंड पुलिस द्वारा 19 अक्तूबर की शाम को आयोजित होने वाले शहीद सम्मान संध्या कार्यक्रम को लेकर मुख्यमंत्री नाराज थे. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने 17 अक्तूबर की रात मुख्य सचिव, डीजीपी समेत अन्य अफसरों को बुलाकर आयोजन पर कड़ा ऐतराज जताया. उन्होंने मुख्य सचिव से पूछा था कि किसकी इजाजत से शहीद समारोह […]

रांची : झारखंड पुलिस द्वारा 19 अक्तूबर की शाम को आयोजित होने वाले शहीद सम्मान संध्या कार्यक्रम को लेकर मुख्यमंत्री नाराज थे. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने 17 अक्तूबर की रात मुख्य सचिव, डीजीपी समेत अन्य अफसरों को बुलाकर आयोजन पर कड़ा ऐतराज जताया.
उन्होंने मुख्य सचिव से पूछा था कि किसकी इजाजत से शहीद समारोह के नाम पर रंगारंग आयोजन किया जा रहा है. श्री सोरेन 20 अक्तूबर को होने वाले महिला अधिकार उत्सव के बावजूद राज्य भर से एसपी को राजधानी बुलाने पर खासा नाराज हुए. कहा कि राज्य सरकार के आयोजन में पूरे राज्य से महिलाएं रांची आ रही हैं, उनकी सुरक्षा की चिंता छोड़ पुलिस विभाग ने सभी जिलों के एसपी को रांची बुला लिया है. उन्होंने कार्यक्रम रद्द करने का आदेश दे दिया था.
लेकिन, तब तक पुलिस विभाग द्वारा आयोजन की पूरी तैयारी कर ली गयी थी. पास वितरित कर दिये गये थे. 17 अक्तूबर को ही सीएस के बुलावे के पहले डीजीपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर कार्यक्रम की जानकारी मीडिया को दी थी.
श्री सोरेन ने मुख्य सचिव से रंगारंग कार्यक्रम में फूहड़ता और किसी प्रकार के नशापान की इजाजत नहीं होने देने की गारंटी मांगी. इस पर श्री चक्रवर्ती ने भरोसा दिलाया कि जरूरत पड़ने पर वह खुद माइक संभाल लेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री ने आयोजन की अनुमति दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें