सिकिदिरी : दोस्तों के साथ हुंडरू फॉल घूमने गया डोरंडा कॉलेज का छात्र डूबा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सिकिदिरी : हुंडरू फॉल में रविवार की शाम में डूबने से 22 वर्षीय आशुतोष कुमार की मौत हो गयी. वह डोरंडा कॉलेज में बीए का छात्र था. अाशुतोष पूरन विहार कॉलोनी (हरमू) में रहता था. उसके पिता दशरथ साहू अरगोड़ा चौक पर चाय व चाउमिन बेचते हैं. वह मूल रूप से बालूमाथ (लातेहार)का रहनेवाला था. जानकारी के अनुसार, आशुतोष अपने सात साथियों सोनू, नीतेश, राहुल, विकास, सौरभ रंजन, लोकेश और रीतिक के साथ रविवार को अॉटो से घूमने हुंडरू फॉल आया था.
ऐसे घटी घटना: घूमने के दौरान शाम करीब साढ़े चार बजे आशुतोष साथियों के साथ फॉल के बहते पानी में घुस गया. देखते-देखते वह पानी के तेज बहाव के साथ 50 फीट गहरे जोगियादह में चला गया. इस पर साथियों द्वारा शोर किया गया, जिस पर फॉल में कार्यरत पर्यटनकर्मी आशुतोष को बचाने के लिए जोगियादह में कूद पड़े. लेकिन तब तक आशुतोष गहरे पानी के अंदर चला गया था. आशुतोष को बचाने के लिए पर्यटनकर्मी बुधराम बेदिया, चंद्रउदय बेदिया, मनसा बेदिया, संतोष बेदिया, जीतू बेदिया व अमित बेदिया ने प्रयास किया, पर सफल नहीं हुए.
पर्यटन कर्मियों ने शव निकालने का भी काफी प्रयास किया, लेकिन शाम हो जाने के कारण नहीं निकाल पाये. इधर, घटना की सूचना पर पहुंची सिकिदिरी पुलिस ने आशुतोष के साथियों से जानकारी ली.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें