34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची के वरिष्ठ पत्रकार सतीश वर्मा का निधन, हरिवंश, हेमंत समेत राजनेताओं और पत्रकारों ने दी श्रद्धांजलि

रांची : झारखंड के वरिष्ठ पत्रकार सतीश वर्मा का शुक्रवार को कैंसर से निधन हो गया. उनके निधन पर राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं के अलावा रांची के पत्रकारों ने शोक व्यक्त किया है. राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश ने कहा है कि सतीश वर्मा एक […]

रांची : झारखंड के वरिष्ठ पत्रकार सतीश वर्मा का शुक्रवार को कैंसर से निधन हो गया. उनके निधन पर राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं के अलावा रांची के पत्रकारों ने शोक व्यक्त किया है. राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश ने कहा है कि सतीश वर्मा एक होनहार पत्रकार थे. अपनी मेहनत और लगन के बल पर उन्होंने छाया पत्रकार से कैरियर की शुरुआत कर रिपोर्टिंग और पत्रकारिता में एक जगह बनायी.

श्री हरिवंश ने कहा है कि साथ में काम करने का अनुभव रहा है. उनसे निजी संबंध भी रहे. वह एक सजग व सरोकारी पत्रकार थे. उनके निधन की सूचना से मन दुखी है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें और उनके परिवार व परिजनों को इस गहरे दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें.

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सतीश वर्मा के निधन को व्यक्तिगत क्षति बताया है. उन्होंने कहा है कि पॉलिटिकल एडीटर के रूप में अक्सर उनसे मुलाकात होती थी. वे जुझारू, कर्मठ और बेहद सुलझे हुए इंसान थे. अपनी लेखनी और विनम्रता से उन्होंने सबको प्रभावित किया था. पत्रकारिता जगत में भी उन्होंने अपनी अलग पहचान बनायी थी.

झारखंड विधानसभा के अध्यक्ष रबींद्र नाथ महतो ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. निर्धारित समय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के बाद उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए अध्यक्षीय कार्यालय में प्रेस वार्ता में सम्मिलित पत्रकार बंधुओं के साथ दो मिनट का मौन रखा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें