30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Todays Weather : झारखंड में मौसम ने ली करवट, होगी बारिश, फिर बढ़ेगी ठंड, जानें बिहार का हाल

रांची/ पटना : Todays Weather झारखंड में मौसम ने एक बार फिर करवट ली है. राजधानी रांची सहित कई जिलों में शुक्रवार सुबह से ही बादल छाए हुए हैं. गुरुवार को पूर्वी झारखंड (संताल) को छोड़ करीब-करीब पूरे राज्य में हल्की बारिश हुई जिसने मौसम को ठंडा कर दिया. मौसम विभाग ने आठ फरवरी तक […]

रांची/ पटना : Todays Weather झारखंड में मौसम ने एक बार फिर करवट ली है. राजधानी रांची सहित कई जिलों में शुक्रवार सुबह से ही बादल छाए हुए हैं. गुरुवार को पूर्वी झारखंड (संताल) को छोड़ करीब-करीब पूरे राज्य में हल्की बारिश हुई जिसने मौसम को ठंडा कर दिया. मौसम विभाग ने आठ फरवरी तक बारिश का अनुमान जताया है.

रांची और आसपास के इलाके में गुरुवार की शाम मौसम में बदलाव आया. आकाश में काले बादल छाये रहे और शाम पांच बजे के बाद हल्की बारिश भी हुई. मौसम विभाग के अनुसार, सात फरवरी को भी आकाश में बादल छाये रहेंगे और कहीं-कहीं बारिश हो सकती है. आठ फरवरी को भी आकाश में बादल छाये रहेंगे, जबकि नौ फरवरी से आकाश पूरी तरह से साफ रहने की उम्मीद है. 11 फरवरी से न्यूनतम तापमान में भी वृद्धि संभव है.

गुरुवार को राजधानी रांची का न्यूनतम तापमान 10.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो बुधवार को 12.6 डिग्री सेल्सियस था. करीब दो डिग्री की गिरावट ने लोगों को ठंड का अहसास कराया. वहीं गुरुवार को जमशेदपुर को का न्यूनतम तापमान 12.2 डिग्री सेल्सियस , डालटनगंज का न्यूनतम तापमान 09.5 डिग्री सेल्सियस जबकि कांके का न्यूनतम तापमान 7.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

वहीं बात बिहार करें तो देश के पश्चिमी भाग में विक्षोभ उठने का असर राजधानी पटना सहित राज्य के कई हिस्सों में नजर आ रहा है. हालांकि राजधानी पटना सहित लगभग सभी जिलों में आज धूप निकली हुई है लेकिन सुबह-शाम चल रही ठंडी हवा लोगों को सर्दी का अहसास करा रही है. मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को राजधानी एवं दक्षिण बिहार के कुछ जिलों में बारिश के आसार हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें