26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रिम्स में लालू से मिलीं राबड़ी व मीसा, तीन घंटे तक परिवार से लेकर राजनीति पर चर्चा हुई

रांची : रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से सोमवार को उनकी पत्नी राबड़ी देवी व बड़ी बेटी मीसा भारती ने मुलाकात की. जेल प्रशासन से विशेष अनुमति मिलने के बाद दोनों लालू से मिलने पहुंची थीं. राबड़ी करीब दो साल बाद रिम्स में लालू से मिलने पहुंचीं. इससे […]

रांची : रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से सोमवार को उनकी पत्नी राबड़ी देवी व बड़ी बेटी मीसा भारती ने मुलाकात की. जेल प्रशासन से विशेष अनुमति मिलने के बाद दोनों लालू से मिलने पहुंची थीं. राबड़ी करीब दो साल बाद रिम्स में लालू से मिलने पहुंचीं.
इससे पहले राबड़ी देवी व मीसा भारती सुबह 10:45 बजे रांची एयरपोर्ट पहुंचीं. वहां से सीधे होटल रेडिशन ब्लू पहुंंचीं. वहां से नाश्ता करने के बाद लालू से मिलने रिम्स पहुंचीं. इस दौरान तीनों के बीच करीब तीन घंटे तक बातचीत हुई. सूत्रों की मानें, तो पति लालू प्रसाद से मिलते ही राबड़ी देवी भावुक हो गयीं. घर-परिवार से लेकर पार्टी व राजनीति पर गहन चर्चा हुई. लालू से मिल कर बाहर निकलने के बाद दोनों मीडिया कर्मियों से बिना बात किये गाड़ी में बैठ कर चली गयीं.
राबड़ी की झलक पाने को आतुर दिखे समर्थक : पेइंग वार्ड में राबडी व मीसा भारती के आने की सूचना मिलने पर समर्थक पेईंग वार्ड के बाहर जमा हो गये. राबड़ी की एक झलक पाने के लिए यहां बड़ी संख्या में राजद के कार्यकर्ता तीन घंटे तक जमे रहे.
दिल्ली से आंख का ऑपरेशन कराने के बाद रांची आयी : राबड़ी देवी मोतियाबिंद का ऑपरेशन कराने दिल्ली गयी थी. वहां से ऑपरेशन कराने के बाद वह बेटी मीसा भारती के साथ रांची आयी.
एयरपोर्ट पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने उनका स्वागत किया. फिर साथ लेकर लालू से मिलने रिम्स पहुंचे. उन्होंने खुद भी लालू से मुलाकात की. इस दौरान तेजप्रताप व ऐश्वर्या राय के बिगड़ते संबंध पर भी चर्चा हुई. लालू प्रसाद से ऐश्वर्या राय को लेकर उनका राय भी लिया. सूत्र बताते हैं कि लालू प्रसाद ने इस मामले में संयम से काम लेने को कहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें