31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

होम गार्ड जवानों के वेतन भुगतान के लिए CM हेमंत ने 32 करोड़ रुपये अग्रिम की दी स्वीकृति

रांची : मुख्यमंत्री ने हेमंत सोरेन ने आज एक महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए राज्य के गृह रक्षकों के मानदेय भुगतान के लिए झारखंड आकस्मिकता निधि से 32 करोड़, 06 लाख, 43 हजार रुपये अग्रिम की स्वीकृति दी है. जल्द ही इस पर मंत्रिपरिषद का अनुमोदन प्राप्त किया जायेगा. ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव 2019 में […]

रांची : मुख्यमंत्री ने हेमंत सोरेन ने आज एक महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए राज्य के गृह रक्षकों के मानदेय भुगतान के लिए झारखंड आकस्मिकता निधि से 32 करोड़, 06 लाख, 43 हजार रुपये अग्रिम की स्वीकृति दी है. जल्द ही इस पर मंत्रिपरिषद का अनुमोदन प्राप्त किया जायेगा.

ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव 2019 में प्रतिनियुक्त किये गये गृह रक्षकों के कर्तव्य भत्ता आदि के भुगतान के बाद गृह रक्षकों के बाद की अवधि के मानदेय और आकस्मिक ड्यूटी में किये गये कार्यों के लिये भुगतान करने के लिए आवंटन का अभाव था.

मुख्यमंत्री ने अपनी प्राथमिकता के तहत ऐसे मामलों में जल्द से जल्द भुगतान किये जाने का निर्देश दिया था. इसी क्रम में सोमवार को मुख्यमंत्री ने गृह रक्षकों के मानदेय भुगतान के लिए झारखंड आकस्मिकता निधि से 32 करोड़, 06 लाख, 43 हजार रुपये अग्रिम की स्वीकृति दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें