36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : विनय चौबे को बनाया जा सकता है मुख्यमंत्री का सचिव

रांची : राज्य के मुख्य चुनाव पदाधिकारी विनय कुमार चौबे को मुख्यमंत्री सचिवालय का सचिव बनाया जा सकता है. श्री चौबे ने चुनाव परिणाम के पूर्व में ही नये वर्ष के मौके पर निजी कारणों से अवकाश की स्वीकृति मांगी थी. अब उनकी छुट्टी का आवेदन स्थगित कर दिया गया है. बुधवार को वह श्री […]

रांची : राज्य के मुख्य चुनाव पदाधिकारी विनय कुमार चौबे को मुख्यमंत्री सचिवालय का सचिव बनाया जा सकता है. श्री चौबे ने चुनाव परिणाम के पूर्व में ही नये वर्ष के मौके पर निजी कारणों से अवकाश की स्वीकृति मांगी थी.
अब उनकी छुट्टी का आवेदन स्थगित कर दिया गया है. बुधवार को वह श्री सोरेन से मुलाकात करने भी गये थे. इन सभी बातों के मद्देनजर यह उम्मीद की जा रही है कि 29 दिसंबर को हेमंत सोरेन के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद श्री चौबे को मुख्यमंत्री सचिवालय में पदस्थापित करने से संबंधित आदेश जारी किया जा सकता है.
मालूम हो कि फिलहाल श्री चौबे की सेवा चुनाव आयोग के पास है. आयोग की अनुमति के बाद ही श्री चौबे को राज्य सरकार में अन्यत्र पदस्थापित किया जा सकता है. श्री चौबे 1999 बैच के झारखंड कैडर के आइएएस हैं. उन्होंने आइआइटी की पढ़ाई पूरी करने के बाद यूपीएससी में देश में तीसरा स्थान हासिल किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें