25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चुनाव परिणाम से पहले डॉ शशिभूषण मेहता को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने सुचित्रा मिश्रा हत्याकांड से किया बरी

रांची : रांची की अदालत ने ऑक्सफोर्ड स्कूल के निदेशक डॉ शशिभूषण मेहता को शुक्रवार को बड़ी राहत दी. रांची के अपर न्यायायुक्त विजय श्रीवास्तव ने उन्हें सुचित्रा मिश्रा हत्याकांड से बरी कर दिया. एक मिनट के अपने फैसले में डॉ मेहता समेत सभी 6 आरोपियों को कोर्ट ने बरी कर दिया. पलामू जिला के […]

रांची : रांची की अदालत ने ऑक्सफोर्ड स्कूल के निदेशक डॉ शशिभूषण मेहता को शुक्रवार को बड़ी राहत दी. रांची के अपर न्यायायुक्त विजय श्रीवास्तव ने उन्हें सुचित्रा मिश्रा हत्याकांड से बरी कर दिया. एक मिनट के अपने फैसले में डॉ मेहता समेत सभी 6 आरोपियों को कोर्ट ने बरी कर दिया.

पलामू जिला के पांकी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी व चुटिया स्थित ऑक्सफोर्ड स्कूल के निदेशक डॉ शशि भूषण मेहता के अलावा इस केस में राजनाथ सिंह, प्रदीप कुमार पासवान, धर्मेंद्र ठाकुर, अनूप सिंह, सत्य प्रकाश भी आरोपी हैं. कोर्ट ने मंगलवार (17 दिसंबर, 2019) को इस मामले में सुनवाई पूरी कर ली थी.

उल्लेखनीय है कि चार दिसंबर को डॉ शशि भूषण मेहता सहित अन्य आरोपियाें के बयान अदालत में दर्ज किये गये थे़ सुचित्रा मिश्रा ऑक्सफोर्ड स्कूल की वार्डन थीं. 11 मई, 2012 को सुचित्रा की हत्या हो गयी थी. इस हत्याकांड में स्कूल के निदेशक शशि भूषण मेहता सहित अन्य आरोपियों के नाम सामने आये थे.

सुचित्रा के भाई गोविंद पांडेय के बयान पर धुर्वा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी़ 11 मई, 2012 को सुचित्रा मिश्रा अपने परिवार के साथ डॉ मेहता की कार से शहीद मैदान में सर्कस देखने गयी थी़ उसी रात उनकी हत्या हो गयी.

ज्ञात हो कि एक आरोपित अनुज कुमार सिंह किसी अन्य मामले में पलामू की जेल में बंद है. उसे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये कोर्ट में पेश किया गया था. बहस के लिए 6 दिसंबर की तिथि तय की गयी थी. सुचित्रा मिश्रा की हत्या 11 मई, 2012 की शाम को हुई थी और शव को धुर्वा में डैम साइड के पास फेंक दिया गया था. आरोप है कि मेहता ने ही सुचित्रा की हत्या करायी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें