28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंधु तिर्की और राजा पीटर ने किया नामांकन दाखिल

रांची : रांची जिले की सात सीटों से छह उम्मीदवारों ने शनिवार को नामांकन दाखिल किया. वहीं दूसरे चरण के लिए मांडर सीट पर शनिवार काे झाविमो से बंधु तिर्की और आजसू से हेमलता उरांव ने नामांकन दाखिल किया. बंधु तिर्की के प्रस्तावक के तौर पर झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी भी पहुंचे थे. वहीं तमाड़ […]

रांची : रांची जिले की सात सीटों से छह उम्मीदवारों ने शनिवार को नामांकन दाखिल किया. वहीं दूसरे चरण के लिए मांडर सीट पर शनिवार काे झाविमो से बंधु तिर्की और आजसू से हेमलता उरांव ने नामांकन दाखिल किया. बंधु तिर्की के प्रस्तावक के तौर पर झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी भी पहुंचे थे.

वहीं तमाड़ सीट के लिए तीन अभ्यर्थियों ने नामांकन दाखिल किया और तीन ने पर्चा खरीदा. नामांकन दाखिल करने वालों में एनसीपी से गोपाल कृष्ण पातर उर्फ राजा पीटर, लक्ष्मी मुंडा और संजय सिंह मुंडा (दोनों निर्दलीय) शामिल हैं. नामांकन दाखिल करने के लिए प्रत्याशी अपने समर्थकों संग ढोल नगाड़े के साथ पहुंचे थे.
सिल्ली से सीमा, सुदेश ने खरीदा पर्चा
तीसरे चरण के लिए सात अभ्यर्थियों ने नामांकन पत्र खरीदे. वहीं हटिया के लिए दस, कांके के लिए पांच अभ्यर्थियों ने नामांकन पत्र खरीदा. जबकि सिल्ली से सुदेश महतो, सीमा महतो व उमेश महतो ने पर्चा खरीदा.
हटिया से माकपा के सुभाष मुंडा ने भरा पर्चा
रांची. हटिया विधानसभा से माकपा प्रत्याशी सुभाष मुंडा ने शनिवार को नामांकन किया. मौके पर भाकपा राज्य सचिव भुवनेश्वर मेहता, गोपी कांत बक्सी, सुफल महतो पहुंचे थे. नामांकन के पूर्व रातू से राजभवन तक लगभग 10 किलोमीटर मोटरसाइकिल जुलूस निकाला गया.
इसके साथ ही राजभवन से गाजे-बाजे के साथ उपायुक्त कार्यालय तक जुलूस निकाला गया. भाकपा राज्य सचिव सह पूर्व सांसद भुवनेश्वर मेहता ने कहा कि वाम एकता के बूते हटिया, सिल्ली, खिजरी विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को करारी शिकस्त देगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें