29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड में ‘मॉब लिंचिंग’ पर बोले सीपी सिंह : भाजपा, संघ, विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल को बदनाम करना बंद करें

रांची : झारखंड के नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल को बदनाम करने का एक चलन सा शुरू हो गया है. कहीं कोई मामला होता है, तो उसके साथ इन संगठनों को जोड़ दिया जाता है. कहीं कोई किसी को […]

रांची : झारखंड के नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल को बदनाम करने का एक चलन सा शुरू हो गया है. कहीं कोई मामला होता है, तो उसके साथ इन संगठनों को जोड़ दिया जाता है. कहीं कोई किसी को मार दे, तो उसे मॉब लिंचिंग बताने का खेल शुरू हो जाता है.

इसे भी पढ़ें : Jharkhand Mob Lynching : चोरी करते पकड़ाये तबरेज की पिटाई के छह दिन बाद अस्पताल में मौत

श्री सिंह ने कहा कि ‘कट एंड पेस्ट’ का जमाना चल रहा है. किसी वीडियो फुटेज के साथ कोई भी शब्द जोड़ा जा सकता है. इसलिए सोशल मीडिया में वायरल होने वाले हर वीडियो की सत्यता को जांचना एक बड़ी चुनौती है. वीडियो में जो कुछ भी कहा जा रहा है, वह उसी के शब्द हैं, कहना मुश्किल है.

इसे भी पढ़ें : झारखंड निर्भया कांड : मुख्य आरोपी राहुल रॉय को सीबीआइ ने 5 दिन की रिमांड पर लिया

सरकार पूरे मामले की जांच करायेगी. जो भी दोषी होंगे, उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी. झारखंड सरकार किसी भी दोषी व्यक्ति को नहीं बख्शेगी. नगर विकास मंत्री ने कहा कि ऐसी घटनाओं का राजनीतिकरण करने का जो ट्रेंड चला है, यह ठीक नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें