31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुमका में मुख्यमंत्री रघुवर दास की आज चार सभा, सीएम ने कहा, भाजपा ने किया जनता के लिए काम, इसलिए मिलेगा आशीर्वाद

भाजपा कोर कमेटी की बैठक में बोले सीएम रघुवर दास दुमका : सीएम रघुवर दास ने शनिवार को दुमका के होटल सुविधा रेसिडेंसी में भाजपा कोर कमेटी के सदस्यों के साथ अहम बैठक की. इस बैठक में मंत्री डॉ लोइस मरांडी, प्रदेश के नेता राकेश प्रसाद, जिला अध्यक्ष निवास मंडल, सुरेश मुर्मू, गौरीशंकर यादव, दिनेश […]

भाजपा कोर कमेटी की बैठक में बोले सीएम रघुवर दास
दुमका : सीएम रघुवर दास ने शनिवार को दुमका के होटल सुविधा रेसिडेंसी में भाजपा कोर कमेटी के सदस्यों के साथ अहम बैठक की. इस बैठक में मंत्री डॉ लोइस मरांडी, प्रदेश के नेता राकेश प्रसाद, जिला अध्यक्ष निवास मंडल, सुरेश मुर्मू, गौरीशंकर यादव, दिनेश दत्ता समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे. बैठक में चुनावी तैयारी की समीक्षा सीएम ने की और हर बूथ पर जीत सुनिश्चित करने को लेकर दिशा-निर्देश दिया.
बाद में मीडियाकर्मियों से बातचीत में सीएम रघुवर दास ने कहा कि भाजपा ने समाज के सभी वर्गों के लिए काम किया है, लिहाजा चुनाव में जनता हमें पूरे दिल से आशीर्वाद देगी. सीएम ने केंद्र व राज्य सरकार के द्वारा चलायी जा रही कई योजनाओं को गिनाया और कहा कि जनता उनके कामों से खुश होकर साथ चलने का मन बना लिया है.
कहा कि संताल परगना के सभी तीन सीट दुमका, राजमहल और गोड्डा सीट पर हम बड़े अंतर से जीतेंगे. उन्होंने बताया कि झारखंड में 2014 में भाजपा को जिन दो लोकसभा सीट पर शिकस्त मिली थी. वह दोनों इसी संताल परगना प्रमंडल से दुमका और राजमहल की सीटें थी. जहां झामुमो ने जीत दर्ज किया था. इस बार भाजपा ने इन दोनों सीट को जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रही है. सीएम ने कहा कि वे कल जमशेदपुर में रविवार को वोट देने जायेंगे. फिर लगातार संताल परगना में कैंप करेंगे.
दुमका में मुख्यमंत्री रघुवर दास की आज चार सभा
दुमका/मसलिया : दुमका से भाजपा प्रत्याशी सुनील सोरेन के पक्ष में मुख्यमंत्री रघुवर दास रविवार को चार चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. वे जामा विधानसभा क्षेत्र के कैराबनी, दुमका विधानसभा क्षेत्र के दलाही व शिकारीपाड़ा विधानसभा क्षेत्र के आसनबनी व काठीकुंड में सभा करने पहुंचेंगे. दिन के करीब 12.30 बजे दलाही हाइस्कूल मैदान में वे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. यह जानकारी पार्टी जिला उपाध्यक्ष सहदेव मरांडी ने दी.
बताया कि मुख्यमंत्री श्री दास के व समाज कल्याण मंत्री डाॅ लोइस मरांडी, प्रत्याशी सुनील सोरेन मौजूद रहेंगे. तैयारी को लेकर मंत्री डॉ लोइस मरांडी मैदान पहुंची. मैदान में पहुंच कर उन्होंने तैयारी का जायजा लिया. उन्होंने प्रखंड अध्यक्ष को निर्देश दिया तैयारी में किसी तरह की कमी नहीं हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें