37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची डिबडीह पुल : मोदी को करीब देख उत्साहित थे लोग

रांची : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रांची आगमन की सूचना पर मंगलवार शाम 5:30 बजे से ही लोगों का जमावड़ा डिबडीह पुल पर लगना शुरू हो गया था. लोग मोदी को देखने के लिए इतने उत्साहित थे कि वे अपने अपने घर से छोटे-छोटे बच्चों को भी गोद में उठाकर ले आये थे. हालांकि, प्रधानमंत्री […]

रांची : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रांची आगमन की सूचना पर मंगलवार शाम 5:30 बजे से ही लोगों का जमावड़ा डिबडीह पुल पर लगना शुरू हो गया था. लोग मोदी को देखने के लिए इतने उत्साहित थे कि वे अपने अपने घर से छोटे-छोटे बच्चों को भी गोद में उठाकर ले आये थे.
हालांकि, प्रधानमंत्री मोदी का काफिला 7.44 बजे डिबडीह पुल से गुजरा, तो लोगों का उत्साह चरम पर था. उन्हें देख लोग अपनी थकावट भूल चुके थे. मोदी का काफिला जब सड़क से गुजर रहा था, तो लोग जोर जोर से मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे. मोदी ने भी उन्हें निराश नहीं किया, हाथ उठाकर उन्होंने लोगों का अभिवादन किया. इसके बाद धीरे-धीरे उनका काफिला आगे की ओर बढ़ता गया.
गाड़ी में बैठ कर ही मोदी ने किया लोगों का अभिवादन : सड़क किनारे लोगों का जमावड़ा देख कर मोदी ने यहां अपने वाहन को धीमा करवाया. हालांकि, मोदी वाहन से नीचे नहीं उतरे, लेकिन उसने वाहन के अंदर से ही हाथ जोड़ कर व हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया. इसके बाद लोग भी उन्हें देखने का सुकून लिये अपने-अपने घरों की ओर लौट गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें