39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

24 को एचइसी के दौरे पर आ सकते हैं भारी उद्योग सचिव

रांची : भारी उद्योग सचिव डॉ आशा राम सिहाग 24 जनवरी को एचइसी के दौरे पर आ सकते हैं. इस संबंध में एचइसी के अधिकारी ने बताया कि एचइसी में भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर के अत्याधुनिक उपकरण का निर्माण सफलतापूर्वक किया गया है. उपकरण का डिस्पैच उक्त तिथि को किया जायेगा. उसी कार्यक्रम में भाग […]

रांची : भारी उद्योग सचिव डॉ आशा राम सिहाग 24 जनवरी को एचइसी के दौरे पर आ सकते हैं. इस संबंध में एचइसी के अधिकारी ने बताया कि एचइसी में भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर के अत्याधुनिक उपकरण का निर्माण सफलतापूर्वक किया गया है. उपकरण का डिस्पैच उक्त तिथि को किया जायेगा. उसी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए श्री सिहाग एचइसी के दौरे पर आ रहे हैं. इसके अलावा भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर के वैज्ञानिक भी कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे. वहीं, कार्यक्रम को लेकर एचइसी में तैयारी शुरू कर दी गयी है. प्लांटों के अंदर व मुख्यालय में साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है. प्लांटों में जगह-जगह पर रंग-रोगन का काम भी चल रहा है.
प्रबंधन द्वारा आवासीय परिसर में गैरेज हटाने की नोटिस का हटिया कामगार यूनियन के अध्यक्ष लालदेव सिंह ने विरोध किया है. उन्होंने कहा कि नोटिस को लेकर लोगों में नाराजगी है.
प्रबंधन द्वारा बिना सोच-विचार के यह निर्णय लिया गया है. आवासीय परिसर में आधा से अधिक आवास दीर्घकालीन लीज पर दिये गये हैं, लेकिन गैरेज के लिए जगत नहीं दी गयी है. लोग अपना वाहन कहां लगायेंगे? प्रथम व द्वितीय तल्ला पर रहने वाले लोगों के लिए यह सबसे बड़ी समस्या है. प्रबंधन लोगों को पहले गैरेज के लिए जमीन आवंटित करे उसके बाद गैरेज को तोड़ने का काम करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें